Ajab GazabIndia

यहां कुत्ते का मांस हैं फेवरेट फूड, चाव से खाती हैं आंटियां

यहां कुत्ते का मांस हैं फेवरेट फूड, चाव से खाती हैं आंटियां

यहां कुत्ते का मांस हैं फेवरेट फूड, चाव से खाती हैं आंटियां
कुत्ता सबसे वफादार जानवर है। भारत में कई घरों में कुत्तों को बड़े शौक से पाला जाता है। हालांकि उसे समय-समय पर वैक्सीनेशन कराया जाता है।

जिससे उसके साथ रहने से रैबीज जैसे वायरस का प्रसार ना हो। अब सोचिए कोई कुत्ते का मांस भी खा सकता है क्या। आपका उत्तर ना में ही होगा, लेकिन इस खबर के साथ शेयर किए जा रहे वीडियो को देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी।

चीन की सड़कों पर पकाया जाता है डॉग मीट

Indian influencer ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट wanderingwithpaint पर चीन में शूट किया गया वीडियो शेयर किया है। इसमें वे कुत्ते का मीट पकाते हुए लाइव दिखा रही हैं। उन्होंने यहां लोकल लोगों से भी बात की जो डॉग मीट को पसंद करते हैं। कुत्ते के मीट की खपत के बारे में उन्होंने यहां से इंफॉमेशन जुटाई। यहां स्थानीय आबादी का केवल 20% से 30% ही इसे खाते हैं। उन्हें ये भी बताया गया “यह अब बदल रहा है; लोग डॉग मीट खाना बंद कर रहे हैं, और कई लोग अब इसे नहीं खा रहे हैं।” सोशल मीडिया यूजर बख्शी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “चीन के साउथ इलाके में कई कल्चर में डॉग मीट एक कॉमन फूड है। थाईलैंड, वियतनाम और भारत के भी कुछ हिस्सों में खाया जाता है। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply