IndiaTechnology

युवाओं के दिलों पर राज करती है Bajaj Pulsar 220F जानिए इसके दमदार फीचर्स

युवाओं के दिलों पर राज करती है Bajaj Pulsar 220F जानिए इसके दमदार फीचर्स

दोस्तों अगर आप एक दमदार और स्टाइलिश बाइक की तलाश में हैं जो ना सिर्फ रफ्तार दे बल्कि लोगों का ध्यान भी अपनी ओर खींचे? तो Bajaj Pulsar 220F आपके लिए ही बनाई गई है, ये बाइक युवाओं के बीच काफी पसंद की जाती है. आइए, आज हम आपको पल्सर 220F के धांसू फीचर्स, दमदार इंजन और किफायती दाम के बारे में विस्तार से बताते हैं.

शानदार डिजाइन

पल्सर 220F एरोडायनामिक सेमी-फेयरिंग के साथ आती है जो हवा के रुकावट को कम करती है और बेहतर परफॉर्मेंस देती है. LED टेल लैंप इसे मॉडर्न लुक देता है. स्प्लिट सीट्स और स्प्लिट रियर ग्रैब रेल्स आरामदायक राइड के साथ-साथ स्पोर्टी लुक भी देते हैं.

बेहतरीन कंट्रोल

टेलिस्कोपिक फ्रंट और 5-स्टेप एडजस्टेबल नाइट्रॉक्स रियर सस्पेंशन हर रास्ते पर आपको बेहतरीन कंट्रोल प्रदान करता है. चाहे घुमावदार रास्ते हों या फिर ऊबड़-खाबड़ सड़कें, पल्सर 220F आपको आरामदायक सफर का अनुभव कराएगी.

अधिक सुरक्षा

इस बाइक में एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं. ये मुश्किल परिस्थितियों में भी आपको बेहतर ब्रेकिंग पावर देते हैं.

दमदार परफॉर्मेंस के लिए दमदार इंजन 

पल्सर 220F में 220cc का दमदार इंजन दिया गया है जो 20.4 PS की पावर और 8500 rpm पर मैक्सिमम पावर देता है. यह इंजन आपको रफ्तार का रोमांच महसूस कराएगा.

माइलेज

यह बाइक आपको अच्छी माइलेज भी देती है. कंपनी का दावा है कि यह बाइक लगभग 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.

कीमत

भारतीय बाजार में बजाज पल्सर 220F की कीमत लगभग 1.39 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. आप इसे EMI प्लान पर भी खरीद सकते हैं.तो देर किस बात की है? अगर आप एक स्टाइलिश और दमदार बाइक की तलाश में हैं जो आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस और माइलेज भी दे, तो बजाज पल्सर 220F आपके लिए एक शानदार विकल्प हो सकती है

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply