AutomobileIndia

युवा दिलों की धड़कन है Kawasaki Eliminator, रुतबे के साथ स्पीड का जलवा 1

युवा दिलों की धड़कन है Kawasaki Eliminator, रुतबे के साथ स्पीड का जलवा 1

अगर आप दमदार इंजन में शानदार माइलेज देने वाली बाइक लेने के बारे में सोच रहे है तो Kawasaki Eliminator बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। स्पोर्टी लुक देने वाली यह बाइक युवाओं की पहली पसंद मानी जाती है। अब यह बाइक भारतीय बाजार में पेश हो चुकी है। इस बाइक में आपको काफी एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाएगे और इसका लुक तो मानो होश उड़ा देने वाला होगा। अगर आप सच में कोई अच्छी और मस्त तेज तराट बाइक चाहते है तो Kawasaki Eliminator ही सबसे अच्छा ऑप्शन हो सकता है। आइये Kawasaki Eliminator में मिलने वाले फीचर्स, इंजन, माइलेज और कीमत के बारे में जान लेते है।

Kawasaki Eliminator फीचर्स

अगर बात की जाए Kawasaki Eliminator बाइक में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स आपको अन्य किसी भी और बाइक में देखने को नही मिलेगे कंपनी ने मानो इस बाइक को शानदार फीचर्स के साथ सझाया है। Kawasaki Eliminator बाइक में आपको ऑटोमेटिक एंट्री लेवल के फीचर्स देखने को मिल जाएगे। जैसे की इसमें आपको साइड स्टैंड सेंसर, LED लाईट, SMS अलर्ट, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी सिस्टम, फ्रंट सस्पेंशन और डिजिटल कंसोल जैसे फीचर्स मिल जाएगे।

Kawasaki Eliminator इंजन और माइलेज

अब बात करते है इस बाइक में मिलने वाले इंजन और माइलेज के बारे में Kawasaki Eliminator बाइक में आपको 451cc का इंजन मिल जाता है। जो 9000rpm पर 45hp पॉवर और 6000rpm पर 42nm टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके अलावा बात की जाए माइलेज के बारे में तो कंपनी का दावा है की 1 लिटर पेट्रोल में यह बाइक 30 किलोमीटर तक चलने की क्षमता रखती है यानी की Kawasaki Eliminator बाइक आपको 30 kmpl तक का माइलेज दे सकती है।

Kawasaki Eliminator कीमत

अगर बात की जाए इस बाइक की कीमत के बारे में तो यह बाइक आपको भारतीय बाजार में 5 लाख की शुरुआती कीमत पर मिल जाएगी जो इसका बेस्ड मॉडल होगा और टॉप मॉडल आपको 5 लाख 90 हजार के करीब मिल जायेगा। अगर आप चाहे तो इस बाइक को 1.50 लाख डाउन पेमेंट भरकर बाकी बची रकम की EMI करवाकर भी खरीद सकते है। इसमें आप मंथली 11000 EMI करवा सकते है।

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply