Ajab GazabIndiaTrendingViral

यूट्यूबर की मां और बहन का प्राइवेट वीडियो वायरल, घर में लगा सीसीटीवी हुआ हैक!.

यूट्यूबर की मां और बहन का प्राइवेट वीडियो वायरल, घर में लगा सीसीटीवी हुआ हैक!.
यूट्यूबर की मां और बहन का प्राइवेट वीडियो वायरल, घर में लगा सीसीटीवी हुआ हैक!.

मुंबईः हैकर्स कब किस को निशाना बना लें, ये किसी को नहीं मालूम. वैसे तो हैकर्स अधिकांश तौर पर बड़े संस्थान व बड़ी शयत को अपना शिकार बनाते हैं. लेकिन कभी-कभी आम लोगों व छोटे-मोटे सेलिब्रिटी भी इनके निशाने पर आ जाते हैं. ऐसा ही एक हैकिंग का एक मामला सामने आया है, जो हैरान कर देने वाला है. मुंबई में रह रहे एक यू-ट्यूबर ने अपने घर और परिवार की सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरा लगवाया ता. लेकिन ये फैसला उसपर ही भारी पड़ गया. बांद्रा में रहने वाले एक यूट्यूबर के घर का सीसीटीवी कैमरा हैक करने और उसकी मां और बहन का प्राइवेट वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया.

घर में लगा सीसीटीवी कैमरा हुआ हैक
इसके बाद यूट्यूबर ने थाने में शिकायत दर्ज कराई और बेहद चौंकाने वाली शिकायत में 21 वर्षीय यूट्यूबर ने बताया कि उसके घर के अंदर सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लगाए गए सीसीटीवी कैमरा को किसी ने हैक कर लिया. उसने पुलिस को बताया कि कैमरे में रिकॉर्ड हुई उसकी मां और बहन का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर किसी ने वायरल कर दिया. इस पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. मुंबई पुलिस के सूत्र ने बताया कि यूट्यूबर ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसे उसके एक दोस्त ने फोन कर उसकी मां और बहन के प्राइवेट वीडियो के वायरल होने की जानकारी दी.

मां और बहन का प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल
इस सूचना के माध्यम से यूट्यूबर को जानकारी मिली की किसी अनजान युवक ने घर का सीसीटीवी हैकर कर लिया है. वीडियो 17 नवंबर का है, जब अलग-अलग समय पर उसकी मां और बहन बाथरूम से बिना कपड़े के निकली तब वो सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गईं. इसके बाद उस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. यूट्यूबर की शिकायत के आधार पर बांद्रा पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 500, 501 और आईटी की धारा 66(सी), 66(ई), 67(ए) के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने शुरू की जांच
बांद्रा पुलिस के अधिकारी ने बताया कि इस बेहद संवेदनशील मामले की जांच की जा रही है. जांच टीम ने उस आईपी ऐड्रेस का पता भी लगा लिया है, जिसका इस्तेमाल सीसीटीवी सिस्टम को हैक करने के लिए किया गया था. मुंबई पुलिस ने यह भी जानकारी दी है कि उन्होंने उन सभी सोशल मीडिया साइट्स को उस वीडियो को डिलीट करने की रिक्वेस्ट की है.

Leave a Reply