IndiaTechnology

ये रहा जून महीने का सबसे बड़ा ऑफर, Honda Activa की कीमत पर बड़ी छूट, देखें खबर

ये रहा जून महीने का सबसे बड़ा ऑफर, Honda Activa की कीमत पर बड़ी छूट, देखें खबर

Honda Activa: बाइक्स की तरह ही अब टू व्हीलर सेगमेंट में अब स्कूटर भी काफी लोकप्रिय हो गई है। चलाने में आसान होने के कारण लोग अब स्कूटर खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ऐसे में स्कूटर की डिमांड में काफी इजाफा हो गया है। आपको टू व्हील मार्केट में हीरो से लेकर होंडा और टीवीएस जैसी कंपनियों की एक से बढ़कर एक स्कूटर देखने को मिल जाएगी। जिसमें से आज इस रिपोर्ट में आप होंडा कंपनी की पॉपुलर स्कूटर एक्टिवा (Honda Activa) के बारे में जानेंगे।

Honda Activa का इंजन

कंपनी की इस आकर्षक लुक वाली स्कूटर में 109.51 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 8000 आरपीएम पर 7.84 Ps का अधिकतम पावर और 5500 आरपीएम पर 8.90 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। यह स्कूटर ड्रम ब्रेक के साथ आती है। वहीं कंपनी इसमें 50 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज उपलब्ध कराती है। अगर आपका मन इस स्कूटर को खरीदने का कर रहा है तो पहले इसके कीमत के बारे में यहाँ जान लीजिए।

मार्केट में Honda Activa की कीमत

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) की बाजार में शुरुआती कीमत 76,234 रुपये है। जो टॉप वेरिएंट के लिए 82,734 रुपये पर पहुँच जाती है। वैसे आप अगर चाहें तो इसे इससे कम खर्च में भी अपने घर ले जा सकते हैं। कंपनी की इस स्कूटर के पुराने मॉडल को कई सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर आकर्षक डील के साथ बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है।

सेकेंड हैंड Honda Activa पर डील

2011 मॉडल होंडा एक्टिवा (Honda Activa) की सेल Quikr वेबसाइट पर हो रही है। यह स्कूटर 35,000 किलोमीटर चली हुई है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखी गई है। दिल्ली में मौजूद इस स्कूटर को आप यहाँ से 19,999 रुपये में ले सकते हैं।

Olx वेबसाइट पर होंडा एक्टिवा (Honda Activa) के सेकेंड हैंड मॉडल पर आकर्षक डील ऑफर किया गया है। यह स्कूटर 19,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है और बिक्री के लिए नोएडा सेक्टर 12 में उपलब्ध कराई गई है। इस स्कूटर को यहाँ से 28,000 रुपये की कीमत पर आप ले सकते हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply