IndiaTechnology

राइडर के लिए है परफेक्ट Yamaha MT-15 जानें डिटेल्स

राइडर के लिए है परफेक्ट Yamaha MT-15 जानें डिटेल्स

दोस्तों अगर आप एक राइडर है और आप अपने लिए जबरदस्त बाइक खोज रहे है और शहर की सड़कों पर राज करना चाहते हैं? तो आपके लिए यामाहा MT-15 से बढ़िया विकल्प हो सकता है, जी हाँ दोस्तों ये दमदार स्ट्रीटफाइटर बाइक रोज़मर्रा के इस्तेमाल के लिए भी बेहतरीन साबित हो सकती है. आइए, इस धांसू बाइक के बारे में विस्तार से जानते हैं.

स्टाइलिश लुक, पावरफुल परफॉर्मेंस

यामाहा MT-15 का लुक MT सीरीज़ की डिज़ाइन से प्रेरित है. इसमें आपको LED डे-टाइम रनिंग लाइट्स के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप मिलते हैं. इसका मस्कुलर फ्यूल टैंक और स्लिम रियर सेक्शन इसे स्पोर्टी लुक देते हैं. यानि की लुक और डिज़ाइन में ये बाइक सबसे दमदार है

परफॉर्मेंस की बात करें तो, MT-15 में 155cc का लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, SOHC, 4-वॉल्व सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है. ये इंजन 10000 RPM पर 18.4PS की पावर और 7500 RPM पर 14.1Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. माइलेज के मामले में ये बाइक लगभग 56.87 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.

फीचर्स से भरपूर

यामाहा MT-15 सिर्फ दमदार परफॉर्मेंस और स्टाइलिश डिज़ाइन ही नहीं बल्कि ढेर सारे फीचर्स से भी लैस है. इसमें आपको LED हेडलाइट और टेललाइट के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है. सेफ्टी के लिए आपको डुअल-चैनल एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) और टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और मोनोशॉक रियर सस्पेंशन दिया गया है.

आकर्षक कीमत

भारतीय बाजार में यामाहा MT-15 की कीमत लगभग 1.67 लाख रुपये के आसपास बताई जा रही है. ये कीमत इस बाइक के दमदार परफॉर्मेंस, स्टाइलिश लुक और फीचर्स को देखते हुए काफी वाजिब मानी जा सकती है.

दोस्तों अगर आप लम्बे राइड के लिए जाना चाहते है तो ये बाइक आपके लिए सबसे परफेक्ट हो सकता है , अगर खरीदने का मन है तो आप पाने सहर की शोरूम में जाके टेस्ट ड्राइव ले सकते है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply