AutomobileIndia

राक्षसी लुक और 71 Km प्रति लीटर का घमासान माइलेज, Yamaha निकालेगी सबकी शोभायात्रा

राक्षसी लुक और 71 Km प्रति लीटर का घमासान माइलेज, Yamaha निकालेगी सबकी शोभायात्रा

Yamaha New जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन भारतीय बाजारों में बाइक की डिमांड बहुत तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में आकर्षक लुक और स्टाइलिश डिजाइन वाली बाइक को युवाओं द्वारा और भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आज हम आपके लिए यामाहा की एक नई बाइक की डिटेल्स लेकर आए हैं जो आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ आकर्षक लुक भी देगी।

यामाहा की कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको 125 सीसी का धमाकेदार इंजन देखने को मिलेगा साथ ही साथ इसकी कीमत काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली होने वाली है। अगर आप भी अपने लिए इस मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो नीचे इसके फीचर्स और अन्य डिटेल्स के बारे में विस्तार से बताया गया है।  

फिचर्स है एकदम धांसू

हाल ही में यामाहा की कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस शानदार फोन में आपको बेहतरीन फीचर्स और कई अन्य सुविधाएं भी देखने को मिलेगी फुल स्टाफ सबसे पहले तो आपको इसमें यूएसबी चार्जिंग और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ-साथ वाईफाई कनेक्टिविटी स्मार्टफोन जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा इसमें आपको एलईडी हेडलाइट और टर्न बाय टर्न इंडिकेटर नेवीगेशन जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। साथ ही साथ इस मॉडल में जीपीएस सिस्टम की सुविधा भी मौजूद है। 

इंजन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब

इसी के साथ अगर हम इस मॉडल पर मिलने वाले इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 125 सीसी का तगड़ा इंजन दिया जा रहा है जिसमें आपको bs6 जेनरेशन 2 की सुविधा मिलेगी। कंपनी का दावा है कि इसमें आपको 5.1 लीटर का फ्यूल टैंक और 71 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज भी दिया जाएगा। 

कीमत भी है बजट फ्रेंडली Yamaha New 

इसी के साथ अब अगर हम इस मॉडल पर मिलने वाली कीमत की बात करें तो आपको बता दे भारतीय बाजारों में इस मॉडल को काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर लॉन्च किया जा रहा है। कंपनी की तरफ से साझा की गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल की शुरुआती कीमत भारतीय बाजारों में मात्र 91 हजार रुपए रखी गई है। अगर आप भी अपने लिए शानदार मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो इसमें आपको अलग-अलग रंग के विकल्प भी दिए जाएंगे। 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply