Ajab GazabIndia

राजस्थान की इस लोकसभा सीट पर BJP की जब्त हो जाएगी जमानत!

राजस्थान की इस लोकसभा सीट पर BJP की जब्त हो जाएगी जमानत!

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान में 2 चरणों के तहत सभी 25 सीटों पर वोटिंग हो चुकी है. प्रदेश की सबसे हॉट सीट में से एक बाड़मेर पर सभी की नजर है. इस बीच राजस्थान के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने भी बाड़मेर सीट पर बड़ा दावा किया है.

रविंद्र भाटी चुनाव ताकत से लड़ा
एक इंटरव्यू में कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा, “रविंद्र नौजवान है. उन्होंने चुनाव ताकत से लड़ा, लेकिन लोग जानते हैं कि हमें देश में सरकार बनानी है. व्यक्तिगत पंसद और नापसंद का मुद्दा नहीं है. सरकार बनाने के लिए कौन ज्यादा महत्वपूर्ण है. लोग इसको ध्यान में रखकर वोट करते हैं. बाड़मेर में भी ऐसा ही हुआ है.”

सचिन पायलट का दावा-उम्मेदाराम भारी बहुमत से चुनाव जीतेंगे
कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि बाड़मेर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मेदाराम बेनीवाल भारी बहुत से जीतेंगे. पायलट ने ये भी दावा किया है कि बाड़मेर में बीजेपी तीसरे नंबर की पार्टी बनेगी. पायलट ने का कि बाड़मेर में बीजेपी की जमानत भी जब्त हो सकती है.

राजस्थान में कांग्रेस बीजेपी से ज्यादा सीटें जीतेगी
सचिन पायलट का दावा है कि राजस्थान में कांग्रेस बीजेपी से ज्यादा सीटें जीतेगी. उन्होंने कहा कि हमने प्रदेश में अच्छा चुनाव लड़ा है. कई सीटों पर बीजेपी को कड़ी टक्कर दी है. सचिन पायलट ने कहा कि जोधपुर और कोटा के अलावा कई ऐसी सीटें हैं, जहां टफ फाइट है. उन्होंने ये भी कहा कि प्रचार के दौरान हमारे नेता और कार्यकर्ताओं ने जमकर मेहनत की है, जिसका फल हमें जरूर मिलेगा.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply