Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

राजस्थान में होटल में घुसकर चलाई गोलियां, मांगी 50 लाख रुपये की फिरौती-मचा हडकंप…

राजस्थान में होटल में घुसकर चलाई गोलियां, मांगी 50 लाख रुपये की फिरौती-मचा हडकंप…
राजस्थान में होटल में घुसकर चलाई गोलियां, मांगी 50 लाख रुपये की फिरौती-मचा हडकंप…

Rajasthan News: सीकर जिले के खंडेला थाना क्षेत्र के कांवट कस्बे में रविवार (6 सितंबर) रात बदमाशों ने होटल में फायरिंग की. होटल के काउंटर पर पर्ची छोड़कर 50 लाख की फिरौती मांगी. रविवार (6 सितंबर) रात करीब 8:30 बजे जीप में सवार होकर आए. बदमाशों ने कांवट कस्बे की श्याम होटल में होटल मालिक से नमकीन मांगी. नमकीन देने के बाद जब होटल मालिक ने नमकीन के पैसे मांगे तो बदमाशों ने दो राउंड फायर कर दिए. हालांकि, बदमाशों ने एक हवाई फायर किया और दूसरी गोली होटल की दीवार पर जा लगी. बदमाशों ने होटल के काउंटर पर फिरौती की पर्ची भी छोड़ी है, जिसमें बदमाशों ने एमजी ग्रुप 6565 औरआजाद ग्रुप का हवाला देते हुए 50 लाख रुपए की फिरौती की मांग की है.

पर्ची में तीन युवकों के नाम लिखे थे
पर्ची में तीन युवकों के नाम भी लिखे थे, जिनमें संदीप सोलेत उर्फ सूखा प्रीतमपुरी, अमित उर्फ लक्की बहरोड, मनोज उर्फ पांडू प्रयागपुरा लिखा हुआ था. फिरौती नहीं देने पर घर जलाने की धमकी भी दी. इसके साथ ही फिरौती की पर्ची में यह भी लिखा हुआ था कि फिरौती की कोटपूतली जेल से मांग हुई है. पर्ची में धमकी भरे लहजे में लिखा था. लोग सालटा या निपटा सकते हैं, हम कौन हैं जिसका पता कर लेना.

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस
पर्ची में लिखकर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है. होटल में फायरिंग की घटना होने से होटल का स्टाफ भी दहशत में आ गया. फायरिंग की सूचना पर बड़ी संख्या में आसपास के लोग भी इकट्ठे हो गए और पुलिस को मामले की सूचना दी. सूचना पर खंडेला पुलिस उपाधीक्षक इंसार अली और कार्यवाहक थाना अधिकारी रमेश मीणा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी जुटाई. फिलहाल पुलिस फायरिंग करने वाले बदमाशों की तलाश करने में जुटी हुई है.

करीब दो माह पहले भी बदमाशों ने एक ज्वेलर्स को दी थी धमकी
खंडेला इलाके में फिरौती मांगने की करीब 2 महीने में यह दूसरी घटना सामने आई है. इससे पहले भी करीब 2 महीने पहले बदमाशों ने एक ज्वेलर्स की दुकान पर चिट्ठी फेंक कर 10 लख रुपए की फिरौती की मांग की थी. पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया था.

Leave a Reply