Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

रात को दो बच्चों की मां से मिलने आया था प्रेमी, बुरे हाल में थे दोनों, गांव में मचा शोर तो…

रात को दो बच्चों की मां से मिलने आया था प्रेमी, बुरे हाल में थे दोनों, गांव में मचा शोर तो…
रात को दो बच्चों की मां से मिलने आया था प्रेमी, बुरे हाल में थे दोनों, गांव में मचा शोर तो…

छपरा. अपने प्यार को पाने के लिए शादीशुदा महिलाएं लगातार मुखर हो रही हैं. छपरा के परसा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी को मिलने के लिए चुपके से अपने घर में बुला लिया, लेकिन जब ग्रामीणों को पता चला तो गांव में हंगामा खड़ा हो गया. प्रेमी को पकड़कर गांववालों ने दो बच्चे की मां की शादी करा दी. अब शादी का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं.

बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने जब युवक को घर के अंदर जाते देखा तो शक हुआ. इसके बाद ग्रामीणों ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी. इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. शोर मचने के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई और एकत्रित लोग प्रेमी को पीटने लगे. प्रेमी की पिटाई, प्रेमिका नहीं देख पाई और वह भीड़ से उलझ गई. मामले को बढ़ता देख गांव वालों ने काली मंदिर में दोनों की शादी करवा दी. प्रेमिका का नाम 27 वर्षीय सोनम देवी है और प्रेमी का नाम उपेन्द्र राम है, जो कुंवारा था और मढ़ौरा थाना क्षेत्र के रहीमपुर का रहने वाला बताया जा रहा है.

6 साल पहले हुई सोनम की शादी
सोनम देवी की शादी 6 साल पूर्व मढ़ौरा थाना क्षेत्र के धेनुकी गांव में हुई थी और उसके दो बच्चे भी हैं. इन दिनों महिला अपने मायके लतरहिया गांव आई हुई थी. जहां युवक उससे मिलने पहुंचा था. दोनों के बीच पिछले दो महीने से अफेयर चल रहा था.

दोनों की करा दी गई शादी
मुखिया प्रतिनिधि राजेश राय के मुताबिक, सोनम का पति नशे का आदी है और उसका प्रेमी सोनम के पति के साथ ही कंस्ट्रक्शन कार्य में सहयोग करता था. जहां दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और बात साथ रहने तक पहुंच गई. सोनम अपने मायके लतरहिया आई थी, जहां उसने अपने प्रेमी को भी बुलाया. तभी गांव वालों ने दोनों को पकड़ लिया और फिर हंगामा शुरू हो गया. सोनम ने अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद शुरू कर दी. सोनम के पति ने भी सोनम को छोड़ने की बात कही. जिसके बाद गांव की पंचायत ने दोनों की शादी कराने का निर्णय लिया. इसके बाद दोनों की शादी करा दी और रात में ही सोनम को प्रेमी के साथ विदा कर दिया गया.

Leave a Reply