India

राहा के लिए है रणबीर कपूर का दर्द, बेटी के नाम पर बनवाया टैटू

कोई भी बाप अपनी बेटी को ऐसा तोहफा नहीं देता जैसा कि रणबीर कपूर ने अपनी बेटी राहा के लिए दिया है रणबीर और आलिया अपनी बेटी राहा पर जान छिड़कते हैं पिछले दिनों मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि रणबीर आलिया ने अपना नया 250 करोड़ का बंगला बेटी राहा के नाम पर कर दिया आप एक बार फिर रणवीर अपनी बेटी राहा के लिए दर्द से गुजर गए हैं.

कंगना रनौत को पड़ा एक और भयानक थप्पड़, महिला कांस्टेबल के बाद इसने..

रणबीर की जान राहा में बसती है अक्सर देखा जाता है की रणबीर खुद अपनी बेटी को गोद में उठाकर चलते हैं उन्होंने बेटी को उठाने के लिए कोई नौकर या नैनी नहीं रखी है इस बीच रणबीर ने एक और कदम आगे बढ़ाकर अपनी बेटी राहा के लिए अपने प्यार का इजहार किया है रणबीर ने अपनी गर्दन पर बेटी राहा के नाम का टैटू बनवाया है.

कंगना को थप्पड़ मारने वाले केस में आया बड़ा मोड़, अब कुलविंदर मांग रही माफ़ी

ये वो जगह होती है जहाँ टैटू बनवाने में सबसे ज्यादा दर्द होता है लेकिन बेटी राहा के लिए रणबीर कुछ भी कर गुज़रने को राजी है हाल ही में रणबीर अपना हेयरकट लेने के लिए सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिश आलिम हकीम के पास पहुंचे यहाँ हेयरकट के बाद आलिम ने उनकी कई पिक्चर्स क्लिक की इस दौरान रणवीर की गर्दन पर बेटी राहा के नाम का टैटू नजर आया.

Ranbir Kapoor's Pain Is Gift For Raha, He Flaunts Tattoo On The Name of Daughter
Ranbir Kapoor’s Pain Is Gift For Raha, He Flaunts Tattoo On The Name of Daughter

फोटो में रणवीर के सिक्स पैक ऐब्स भी नजर आ रहे हैं रणवीर के इस लुक के साथ लोगों की निगाहें उनके टैटू पर जाकर ठहर गई है लोग रणवीर की तारीफ करते नहीं थक रहे 6 नवंबर 2022 को रणबीर कपूर पहली बार पिता बने थे आलिया ने शादी के 6 महीने बाद ही ग्राहक को जन्म दे दिया था रणबीर और आलिया ने 1 साल तक राहा को लोगों की नजरों से दूर रखा.

8 साल के ब्रेक के बाद ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर प्रतिक्रिया दी

लेकिन क्रिसमस के मौके पर आलिया रणबीर पहली बार राहा को दुनिया के सामने लेकर आये रहा इस वक्त बॉलीवुड की सबसे क्यूट बेबी हैं लोग उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं फिलहाल रणबीर के इस टैटू पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply