Ajab GazabIndiaPoliticsTrendingViral

‘राहुल गांधी की जीभ काटो और ले जाओ 11 लाख’… महाराष्ट्र के MLA ने दिया विवादित बयान, देशभर में मचा हंगामा….

‘राहुल गांधी की जीभ काटो और ले जाओ 11 लाख’… महाराष्ट्र के MLA ने दिया विवादित बयान, देशभर में मचा हंगामा….
‘राहुल गांधी की जीभ काटो और ले जाओ 11 लाख’… महाराष्ट्र के MLA ने दिया विवादित बयान, देशभर में मचा हंगामा….

Rahul Gandhi : शिवसेना (शिंदे गुट) के विधायक संजय गायकवाड ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर विवादित बयान दिया है. जिसे लेकर काफी हंगामा मच गया है. एक सार्वजनिक सभा में एक मुद्दे पर बोले गए गायकवाड़ के बयान के बाद सियासी राजनीति गरमा गई हैं. उन्होंने राहुल को लेकर जो कहा वो किसी भी पच नहीं रहा हैं. उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की जीभ काट कर लाएगा उसे मैं 11 लाख रुपए का इनाम दूंगा. विपक्षी नेता ने कहा कि राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव में ‘संविधान खतरे में है’ का ऐसा गैर-विरोधी गैर-संवैधानिक वोट हासिल किया था. अब वह देश से इन्हें खत्म करने की परंपरा कर रहे हैं.

Rahul Gandhi को मिली जीभ काटने की धमकी

Rahul Gandhi

सभा में संजय ने कहा कि मैं कहता हूं जो राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की जीभ काटेगा मैं उसे 11 लाख रुपए दूंगा. नेताओं के इस बयान के बाद राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है. गायकवाड़ ने कहा कि महाराष्ट्र और देश के पिछड़े और पिछड़े हुए लोगों को संविधान में बाबा साहब ने एकजुट किया है. ऐसे में कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने विदेश में इसे खत्म कर दिया है, ऐसा बयान देते हैं. गायकवाड़ ने कहा कि इसका मतलब यह है कि कांग्रेस और राहुल (Rahul Gandhi) ने अपना असली चेहरा लोगों को दिखाया है. इनके पेट में दर्द हो रहा है.

महाराष्ट्र के विधायक संजय ने दी राहुल को धमकी

Rahul Gandhi

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी संविधान बदल देंगे. ऐसे फ़्रॉड और नैरैटिव का प्रचार-प्रसार किया गया और वोट लिया गया. उन्होंने कहा कि आज ये दलित को खत्म होने की बात कह रहे हैं. गायकवाड़ कहा कि जीभ जो काटेगा, मैं उसे 11 लाख रुपए की छूट देता हूं. गौर हो कि बुलढाणा से विधायक दल के नेता संजय गायकवाड़ का इस तरीके का बयान देना कोई नई बात नहीं है. इसी साल फरवरी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था.

संजय ने कहा राहुल की जीभ काटने वाले को मिलेंगे 11 लाख

Rahul Gandhi

जिसमें गायकवाड़ ने दावा किया था कि उन्होंने 1987 में एक बाघ का शिकार किया था और उस जानवर का एक दांत उनके गले में पहना हुआ है. बाद में वन विभाग ने मामला दर्ज किया गया और कथित तौर पर दांत भी जब्त कर लिया गया. इसके बाद मार्च में अपना वीडियो वायरल किया, जिससे एक विपक्षी नेता विवादों में फंस गए. पिछले महीने सोशल मीडिया पर गायकवाड़ की कार धोते का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें लेकर कंज्यूमर ने राज्य सरकार की जमकर आलोचना की थी. बता दें राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इन दिनों काफी विवादों में फंसे हुए हैं.

पहले भी भड़काऊ भाषण दे चुके हैं MLA संजय

Rahul Gandhi

राहुल गांधी ने अमेरिका में जाकर जो बयान दिए हैं उनके चलते वह भारत में नेताओं के निशाने पर हैं. वहीं इससे पहले भी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को बीजेपी नेता ने जान से मारने कि धमकी दी थी. इसके साथ ही उन्हें कई जगहों से जान से मारने कि धमकी मिल चुकी हैं. यह सब राहुल गांधी के अमेरिका में जाकर दिए बयान के चलते हो रहा है.

Leave a Reply