AutomobileIndia

रॉयल एनफील्ड का तख्ता हिलाने आई Mahindra BSA Gold Star 650, जानें इसके जहरीले फीचर्स! 1

रॉयल एनफील्ड का तख्ता हिलाने आई Mahindra BSA Gold Star 650, जानें इसके जहरीले फीचर्स! 1

अगर आप रॉयल एनफील्ड बुलेट के दीवाने है तो एक नजर महिन्द्रा की Mahindra BSA Gold Star 650 बाइक पर डाल लीजिए। महिंद्रा की यह बाइक हुबहू बुलेट के जैसी दिखती है। ऐसा माना जाता है की Mahindra BSA Gold Star 650 बाइक मार्केट में पेश होते ही रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने वाली होगी। यब बाइक इसी साल के अंत में भारतीय बाजार में लॉन्च हो सकती है। आइये बुलेट के जैसी दिखने वाली इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स और कीमत के बारे में जान लेते है।

Mahindra BSA Gold Star 650 फीचर्स

अगर बात की जाए इस बाइक के फीचर्स के बारे में तो अभी तक कंपनी ने इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नही दी है। लेकिन माना जा रहा है की Mahindra BSA Gold Star 650 बाइक में बुलेट से भी ज्यादा अच्छे और आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकते है। जैसे की इस बाइक में आपको लंबी और आरामदायक सीट मिल सकती है। व्हील के आगे और पीछे आपकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए डिस्क ब्रेक का यूज किया गया है। इसके अलावा लोंग ड्राइव के लिए यह बाइक सुपर सॉलिड साबित हो सकती है। कंपनी ने इस बाइक में सेल्फ स्टार्ट ऑप्शन दिया है।

Mahindra BSA Gold Star 650 इंजन

इस बाइक में अभी तक का सबसे दमदार इंजन दिया गया है इतना ज्यादा कैपेसिटी वाला इंजन आज तक बाइक में देखने को नही मिला है और देखने को मिला भी होगा तो वह महंगे सेगमेंट की बाइक होगी। Mahindra BSA Gold Star 650 बाइक में आपको 6500cc का इंजन देखने को मिल सकता है। जो 1944ps और 55nm टार्क जनरेट करने वाला होगा। इस बाइक में आपको काफी अच्छी माइलेज देखने को मिल सकती है। यानी की इंजन के मामले में यह बाइक तगड़ी साबित हो सकती है।

Mahindra BSA Gold Star 650 कीमत

अगर बात की जाए इस बाइक की कीमत के बारे में तो इस बाइक की कंफर्म कीमत अभी तक सामने नही आई है। लेकिन माना जा रहा है की इस बाइक की 3 से 6 लाख के बीच हो सकती है। लेकिन सही कीमत के बारे में लॉन्च होने के बाद ही पता चल सकता है।

 

 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply