Ajab GazabIndia

रोज़ शराब पीती है पत्नी, फिर पति से करती है ये डिमांड, दारुबाज पत्नी से परेशान पति पहुंचा थाने

रोज़ शराब पीती है पत्नी, फिर पति से करती है ये डिमांड, दारुबाज पत्नी से परेशान पति पहुंचा थाने

आज देश में शराब पीने वालों की गिनती बढ़ रही है पर आज शराब पीने के मामले में महिलाएं भी पुरुषों से कम नहीं है | शराब पीने के बाद पत्नी को परेशान करने के मामले काफी सुने होंगे पर आगरा से एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ एक पत्नी शराब पीकर पति को परेशान करती है | क्या है ये मामला, आइये डिटेल में जानते हैं

रोज़ शराब पीती है पत्नी, फिर पति से करती है ये डिमांड, दारुबाज पत्नी से परेशान पति पहुंचा थाने

ज्यादातर महिलाएं अपने पति की शराब पीने की आदतों से परेशान रहती है लेकिन यूपी के आगरा में एक ऐसा केस सामने आया है, जहां पत्नी नहीं बल्कि उसका पति ही अपनी दारूबाज बीवी से दुखी हो गया। परिवार परामर्श केंद्र पर पहुंचे इस केस ने सभी को सकते में डाल दिया। दारू पीने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया है कि मामला रिश्ता टूटने तक की नौबत आ गई है। पति ने बताया कि उसकी पत्नी रोज तीन से चार पैग शराब के पी जाती है। उसके साथ भी वह जबरदस्ती करती है और दारू पीने को बोलती है। पत्नी की इन हरकतों से परेशान होकर वह उसके मायके छोड़ आया है।

आज तक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आगरा के परिवार परामर्श केंद्र पर पति-पत्नी के बीच जो मामला आया है वह दूसरे केसों से बेहद ही अलग है। यहां एक व्यक्ति ने जब काउंसलर से कहा कि उसकी पत्नी दारूबाज है। वह रोजाना दारू पीती है और उसके साथ भी जबरदस्ती करती है। इतना सुनते ही काउंसलर ही नहीं आसपास मौजूद लोग भी चौंक गए। युवक ने बताया कि उसकी पत्नी उसे भी दारू पिलाती है।

पत्नी के रोज-रोज दारू पीने से वह तंग आ चुका है। इसी के चलते वह पत्नी को उसके मायके छोड़ आया। इस पर उसने पुलिस में शिकायत कर दी। युवक काउंसलर से बात कर ही रहा था कि पत्नी अपने पति से वहीं पर झगड़ा करने लगी। किसी तरह दोनों के बीच के झगड़े को खत्म करवाया गया। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी एक बार में तीन से चार पैग पी जाती है, उसे शराब पीना पसंद नहीं है, इसके बाद भी जबरदस्ती की जाती है।

काउंसलिंग के लिए राजस्थान से बुलाया गया पति

काउंसलर ने बताया कि दारू को लेकर हुए पति-पत्नी के झगड़े को सुलझाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि काउंसलिंग के लिए महिला के पति को राजस्थान से बुलाया गया है। जबकि महिला यहीं सिकंदराबाद की रहने वाली है। काउंसलर ने बताया कि दोनों को अगली तारीख दे दी गई है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply