AutomobileIndia

रोजाना करते हैं नौकरी पर आना जाना, तो खरीद लें ये स्कूटर, साल भर में हो जाएगी free 1

रोजाना करते हैं नौकरी पर आना जाना, तो खरीद लें ये स्कूटर, साल भर में हो जाएगी free 1

नई दिल्ली। इन दिनों मार्केट में बाइक से ज्यादा लोग स्कूटर पर चलना ज्यादा पसंद करते हैं। क्योकि यह गाड़ी हर मोड पर चलने के लेिए सबसे शानदार मानी जाती है। इसके अलावा घर के छोटे मोटे काम से लेकर स्कूल कॉलेज के साथ ऑफिस में लागातार आने जाने के लिए सबसे शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को माना जाता है। जिससे समय की बचत के साथ साथ बजट में भी काफी फायदा देखने को मिलता है।

इन दिनों ओला और टीवीएस की शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को लोग खरीदना बेहद पसंद कर रहे है। अब इन कपंनियों को टक्कर देने के लिए एक शानदार नई इलेक्ट्रिक स्कूटर Hop Electric Scooter मार्केट में चर्चा का विषय बनी हुई है। यदि आप भी इस स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो जानते है, इसके बारे में

Hop Electric Scooter की बैटरी

Hop Electric Scooter के बैटरी पैकअप के बारे में बात करें तो इसमें कपनी ने मौजूदा वाहने की अपेक्षा इसमें हैवी लिथियम आयन बैटरी प्रदान की जाती है जो कि कम समय में चार्ज होकर आपको एक लंबे सफऱ का आनंद दे सकती है। यदि आप इसे एक बार फुल चार्ज कर लेते हैं तो आप 125 किलोमीटर तक का सफर असानी का साथकर सकते हैं।

Hop Electric Scooter फ़ीचर्स

Hop Electric Scooter फ़ीचर्स के बारे में बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर आपको कई एंडवास फीचर्स देखने को मिलेगें। जिसमें डिजिटल स्पीडोमीटर और डिजिटल ऑडोमीटर के साथ डिजिटल क्लॉक और को बैटरी अलर्ट के साथ चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर देखने को मिलते है। इसके अलावा इसमें आकर्षक फुली एलइडी लाइटिंग और सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम जैसे प्रीमियम फीचर्स भी देखने को मिलते हैं।

Hop Electric Scooter कीमत

Hop Electric Scooter कीमत के बारे में बात करें तो इसकी भारतीय मार्केट में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 97 हजार रुपए के करीब की रखी गई है।  1 इस स्कूटर में ग्राहकों की सुविधा के लिए कई सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलते हैं।


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply