IndiaTechnology

लड़किओं की लिए है जबरदस्त YObykes Yo Edge Electric Scooter जानें डिटेल्स

लड़किओं की लिए है जबरदस्त YObykes Yo Edge Electric Scooter जानें डिटेल्स

जैसे की आप सभी को पता ही होगा की आजकल हर कोई किफायती और प्रदूषण रहित स्कूटर की तलाश में रहता है. इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में तेजी से आगे बढ़ रहा है, लेकिन कई बार बजट की वजह से लोग इन्हें खरीद नहीं पाते. अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं और बजट में भी कोई कटौती नहीं करना चाहते, तो आपके लिए YObykes Yo Edge इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है. आइए, इस स्कूटर के बारे में विस्तार से जानते हैं.

आकर्षक डिजाइन और आसान हैंडलिंग

YObykes Yo Edge इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिजाइन काफी मॉडर्न और देखने में भी आकर्षक है. जिससे इसे चलाना और पार्क करना काफी आसान हो जाता है. स्कूटर की टॉप स्पीड और बैटरी बैकअप भी शहर में घूमने के लिए काफी अच्छा है. इसके अलावा अगर कॉलेज के लिए खरीदना चाहते है तो ये स्कूटर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है

सुरक्षा

दोस्तों YObykes Yo Edge इलेक्ट्रिक स्कूटर में यूजर्स की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया है. इस स्कूटर में आपको एंटी-थेफ्ट सिस्टम, रिजनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम देखने को मिल रहा है. इसके अलावा दोस्तों, स्कूटर में डिजिटल डिस्प्ले और LED लाइटिंग भी देखने को मिल रहा है ,

पांच रंगों में उपलब्ध, कीमत

YObykes Yo Edge इलेक्ट्रिक स्कूटर सिर्फ एक ही वेरिएंट Edge DX में आता है, लेकिन ये पांच आकर्षक रंगों – ब्लैक, व्हाइट, ब्लू, ग्रीन और रेड में उपलब्ध है. इस स्कूटर की कीमत (एक्स-शोरूम) ₹49,086 से शुरू होती है. इस रेंज में इतने फीचर्स वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर मिलना काफी मुश्किल है.

YObykes Yo Edge उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है, जो शहर में डेली कॉम्यूट के लिए एक किफायती और प्रदूषण रहित स्कूटर ढूंढ रहे हैं. इसका मॉडर्न डिजाइन, आसान हैंडलिंग और सुरक्षा के फीचर्स इसे एक अच्छा ऑप्शन बनाते हैं.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply