IndiaTechnology

लड़किओं के लिए बेस्ट है 135km रेंज वाली Ampere Nexus इलेक्ट्रिक स्कूटर जाने डिटेल्स

लड़किओं के लिए बेस्ट है 135km रेंज वाली Ampere Nexus इलेक्ट्रिक स्कूटर जाने डिटेल्स

भारतीय बाजार में दोपहिया वाहनों की मांग तेजी से बढ़ रही है, खासकर इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में. अगर आप 2024 में ओला से बेहतर बजट में एक दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आज हम आपके लिए लाए हैं 135 किलोमीटर की रेंज वाला धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर, जो फीचर्स के मामले में भी बेस्ट है

दमदार फीचर्स  

Ampere Nexus E-Scooter 2024 फीचर्स के मामले में किसी से पीछे नहीं है. इसमें आपको मिलता है, 7 इंच टच स्क्रीन: हाई-टेक स्कूटर अनुभव के लिए 7 इंच की टच स्क्रीन दी गई है, जिससे आप आसानी से नेविगेशन, कनेक्टिविटी और अन्य फंक्शन्स को कंट्रोल कर सकते हैं.

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी: अपने स्मार्टफोन को स्कूटर से कनेक्ट कर कॉल रिसीव करें, म्यूजिक चलाएं और स्कूटर की जानकारी पाएं, 12 इंच के मजबूत व्हील्स: 12 इंच के ऑयल फिल्ड व्हील्स आपको बेहतर ग्रिप और आरामदायक राइड देते हैं.

डिस्क और ड्रम ब्रेक: फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन सेफ राइडिंग का भरोसा दिलाता है, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन: कभी भी रास्ता ना भटकें! टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन आपको मंजिल तक आसानी से पहुंचाएगा. ये सभी शानदार फीचर्स Ampere Nexus E-Scooter 2024 को एक स्मार्ट और सुविधाजनक स्कूटर बनाते हैं.

 रेंज 

Ampere Nexus E-Scooter 2024 सिर्फ फीचर्स के मामले में ही धाकड़ नहीं है, बल्कि इसकी रेंज भी कमाल की है. यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज में लगभग 135 किलोमीटर तक चलने में सक्षम है. स्कूटर में कंपनी ने 3 Kwh की LFP बैटरी का इस्तेमाल किया है.

तेज रफ्तार  

Ampere Nexus E-Scooter 2024 रफ्तार के मामले में भी पीछे नहीं है. यह स्कूटर 93 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चल सकता है. शहर के रास्तों के लिए ये स्पीड काफी अच्छी है.

कीमत  

अब सबसे अहम सवाल – कीमत आपको बता दें कि Ampere Nexus E-Scooter 2024 की कीमत भी आपके बजट में बिल्कुल फिट बैठती है. कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 1.10 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया है. इस कीमत के साथ, फीचर्स और रेंज के मामले में Ampere Nexus E-Scooter 2024 ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को कड़ी टक्कर देता है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply