IndiaTechnology

लड़किओं के लिए Suzuki Access 125 है परफेक्ट जानें डिटेल्स

लड़किओं के लिए Suzuki Access 125 है परफेक्ट जानें डिटेल्स

दोस्तों अगर आप स्कूटर खरीदने का मन बना लिया है, अगर हाँ, तो दोस्तों आज हम आपको एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं जो फीचर्स के मामले में सबसे आगे है. दमदार इंजन और किफायती दाम, ये वो खूबियां हैं जो इसे सबसे अलग बनाती हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं भारत में बेहद पसंद किए जाने वाले स्कूटर Suzuki Access 125 की. आइये जानते है इस स्कूटर के बारे में डिटेल्स से

अत्याधुनिक फीचर्स से भरपूर 

नई Access 125 में कंपनी ढेर सारे शानदार फीचर्स देने जा रही है. इसमें आपको ब्लूटूथ से लैस डिजिटल कंट्रोल, टर्न-बाई-टर्न नेविगेशन, मिस्ड कॉल अलर्ट, कॉलर आईडी, कॉल, SMS और व्हाट्सएप अलर्ट जैसी कई सुविधाएं मिलेंगी. यही नहीं, कंपनी ओवर स्पीड वार्निंग और अपडेटेड फोन बैटरी लेवल डिस्प्ले जैसे प्रीमियम फीचर्स भी दे रही है.

दमदार इंजन  

स्कूटर की परफॉर्मेंस के बारे में सोच रहे हैं? तो चिंता की कोई बात नहीं. नई Access 125 में कंपनी ने बेहद दमदार इंजन दिया है. इसमें आपको फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम से लैस 4-स्ट्रोक, 124 सीसी, सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलेगा.

ये इंजन 6750 rpm पर 8.7 PS की पावर और 5500 rpm पर 10 Nm का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. यानी स्कूटर की रफ्तार और परफॉर्मेंस दोनों ही शानदार रहने वाली है.

कीमत  

अब सबसे अहम सवाल – कीमत, तो दोस्तों, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस शानदार स्कूटर की शुरुआती कीमत ₹79,400 रखी है. वहीं, इसके टॉप मॉडल की कीमत ₹89,500 तक जा सकती है.तो देर किस बात की? अगर आप एक स्टाइलिश, दमदार और फीचर-लोडेड स्कूटर की तलाश में हैं, तो नई Suzuki Access 125 को जरूर देखिए

इसके अलावा अगर आपके पास इतना ज्यादा बजट नहीं है तो आप सेकंड हैंड स्कूटर भी ले सकते है , जी हाँ दोस्तों कई सारे ऐसे वेबसाइट है जहाँ पर आपको सेकंड हैंड स्कूटर देखने को मिलता है जैसे की OLX , quiker इस वेबसाइट में आपको कई सारे कंपनी के स्कूटर कम कीमत में मिल जाता है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply