Technology

लड़कियों के दिलों पर छा रहा है Vivo Y200 स्मार्टफोन, इतनी होगी कीमत

Newz Fast, New Delhi Vivo Y200 : वीवो फोन खरीदने वालो के लिए एक जबरदस्त ऑप्शन सामने आया है। अगर आप भी वीवो (Vivo Y200) का स्मार्टफोन खरीदना चाहते हो तो आपको बता दें कि हाल ही में लॉन्च हुए Vivo Y200 की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में नीचे खबर में-

Y200 स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में लॉन्च हो चुका है। इस फोन के लॉन्च होते ही लड़कियों दीवानी हो चुकी है। आज Vivo का ये स्मार्टफोन हर ग्राहक के दिलों पर राज कर रहा है। इस फोन में दमदार फीचर्स दिए गए है।

Also This Read- KTM का पिछवाड़ा गर्म करने आ गई Bajaj Pulsar N150, जानें क्या है खास

कैमरा

वीवो के फोन को देखते हुए इसके कैमरे में हमें रियर कैमरा 8MP का दिया जा रहा है। और सामने की तरफ 50MP का शानदार कैमरा देखने को मिल रहा है। डेप्थ सेंसर 2Mp का कैमरा फीचर्स भी साथ दिया गया है।

बैटरी के साथ खास फीचर्स (Vivo Y200)

Vivo Y200 के इस स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में जानकारी मिली है। इसमें 6,000mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है।

Also This Read- KTM का पिछवाड़ा गर्म करने आ गई Bajaj Pulsar N150, जानें क्या है खास

इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 80W का फास्ट चार्जिंग (Vivo Y200) फीचर्स भी दिया गया है। इससे फोन को कुछ ही समय चार्ज करके दीन भर इस्तेमाल किया जा सकता है।

कीमत

Vivo Y200 स्मार्टफोन के एक साथ चार वेरिएंट्स देखने को मिल रहे है। इस अलग-अलग वेरिएंट्स में 8GB से लेकर 12GB तक रैम और 128GB से 512GB तक स्टोरेज देखने को मिल रही है।

Also This Read- KTM का पिछवाड़ा गर्म करने आ गई Bajaj Pulsar N150, जानें क्या है खास

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसके सभी वेरिएंट्स की अलग कीमत बताई जा रही है। कंपनी ने इस फोन की शुरूआती कीमत 18,000 से लेकर 27,000 के करीब बताई है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply