Automobile

लड़कियों के लिए जिगर का टुकड़ा बन गई है ये बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर, एक चार्ज में चलती है 120km

लड़कियों के लिए जिगर का टुकड़ा बन गई है ये बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर, एक चार्ज में चलती है 120km

भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए सभी कंपनियां आए दिन मार्केट में अपनी कम बजट वाली फीचर्स से भरपूर स्कूटरों को पेश करती जा रही हैं। ऐसी ही एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है Benling Aura, जो फिलहाल लड़कियों की फेवरेट बनी हुई है।

ये इलेक्ट्रिक स्कूटर कम कीमत में आपके लिए सबसे बेहतरीन ऑप्शन बन सकती है, जो ना सिर्फ लुक बल्कि फीचर्स के मामले में भी बेहद शानदार है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

Benling Aura के फीचर्स

Benling Aura इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें अगर तो इस धांसू स्कूटर में आपकी सुविधा के लिए डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एलईडी हेडलाइट्स, टेललाइट और डिस्क ब्रेक जैसे शानदार फीचर्स मिल जाते हैं। इसके अलावा भी इसमें कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

पावरफुल बैटरी और मोटर से है लैस

बता दें कि Benling Aura इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.26Kwh की क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी पैक दी गई है, जो पावरफुल मोटर के साथ मिलकर सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करता है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 65 किलोमीटर प्रति घंटे की है और इसे फुल चार्ज करने में लगभग 4 घंटे का समय लगता है।

कितनी है कीमत?

कीमत की बात करें अगर तो भारतीय मार्केट में आप Benling Aura इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिर्फ 94,296 रुपए (एक्सशोरुम) की शुरूआती कीमत पर खरीद सकते हैं। वहीं इसका टॉप वेरिएंट भी 97,249 रुपए (एक्सशोरुम) की कीमत पर मिल जाता है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply