Ajab GazabIndia

लड़कियों ने पता पूछने के बहाने शख्स को पास बुलाया और किया Kidnap, उसके बाद चलती कार में ही नोंच डाले कपड़े, घर ले जाकर रात भर…

लड़कियों ने पता पूछने के बहाने शख्स को पास बुलाया और किया Kidnap, उसके बाद चलती कार में ही नोंच डाले कपड़े, घर ले जाकर रात भर…
लड़कियों ने पता पूछने के बहाने शख्स को पास बुलाया और किया Kidnap, उसके बाद चलती कार में ही नोंच डाले कपड़े, घर ले जाकर रात भर…

 

क्राइम न्यूज डेस्क !!! सामूहिक बलात्कार. ये शब्द सुनते ही आंखों के सामने एक अजीब सा दृश्य नाचने लगता है. एक भयानक छटपटाहट होने लगती है। और दिल जोर जोर से धड़कने लगता है. क्योंकि ये शब्द इतना डरावना है कि सिर से लेकर पैर तक रोंगटे खड़े हो जाते हैं.

हम अपने रोज मर्रा की जिंदगी में कैसर गैंगरपे जैसा भयावह शब्द है, तो तेरे बीच में आई है। और वे सोचने लगते हैं कि आखिर इस गैंग रेप से गुजरने वाले शख्स के साथ असल में क्या हुआ होगा. लेकिन जब भी गैंग रेप शब्द सुनाई देता है तो अक्सर ये महसूस होता है कि ये आफत किसी लड़की या महिला पर आई होगी. लेकिन ये पूरी तरह सच नहीं है. लड़के भी इस डरावने दौर से गुजरते हैं. पंजाब के जालंधर से एक ऐसा मामला सामने आया जहां चार लड़कियों ने एक शख्स को किडनैप कर उसके साथ गैंग रेप किया. ये बात सुनकर हैरानी हो रही है लेकिन ये सच है.

रातों-रात लड़कियों का अपहरण कर लिया गया

जालंधर में नशे में धुत चार लड़कियों ने एक शख्स को किडनैप किया और रातभर उसके साथ रेप किया. किसी तरह लड़कियों के चंगुल से छूटकर पुलिस के पास पहुंचे इस शख्स ने अपनी आप बीती सुनाई तो पुलिस भी हैरान नहीं हुई. एक फैक्ट्री कर्मचारी शाम को अपने काम से घर लौट रहा था। तभी एक कार ने उसका रास्ता रोक लिया. उस कार में चार लड़कियां थीं. उन लड़कियों ने उस आदमी से एक जगह का पता पूछा. जैसे ही वह आदमी उन्हें पता बताने लगा, लड़कियों ने उस पर स्प्रे छिड़क दिया। जिससे उसे दिखना बंद हो गया। तभी लड़कियों ने उसका हाथ पकड़ लिया और कार में खींच लिया।

अगवा की गई लड़कियां 20-30 साल की थीं

पुलिस को दिए बयान में शख्स ने बताया कि सभी लड़कियों की उम्र 20 से 30 साल के बीच रही होगी. पुलिस शिकायत में शख्स ने कहा कि जब लड़कियों ने उसे कार में खींचा तो अपने बचाव में उसने लड़कियों से कहा कि वह शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं. तब लड़कियाँ खिलखिला कर बोलीं, यह तो और भी अच्छी बात है, आप तो अनुभवी हैं। और फिर उन लड़कियों ने हमें जबरदस्ती शराब पिलाई.

अपहरण कर कार में निर्वस्त्र कर दिया

शख्स ने कहा कि लड़कियों ने उसे कार में लगभग पीट ही दिया था. कार में लड़कियों ने बारी-बारी से उसके साथ छेड़छाड़ की। दो लड़कियों ने उसका प्राइवेट पार्ट पकड़ रखा था. इसके बाद उन लड़कियों को एक बड़े घर में ले जाया गया. वहां उन लड़कियों ने रिमोट कंट्रोल से घर का गेट खोला और कार अंदर ले जाकर पोर्टिको में खड़ी कर दी। फिर लड़कियां उसे उठाकर घर के अंदर एक कमरे में ले गईं। शख्स ने यह भी बताया कि लड़कियों ने उसे पूरी तरह से नहला दिया और फिर लड़कियां एक-एक करके उसके पास आईं और उसके साथ जबरदस्ती की।

लड़कियां नशे में थीं

अपनी शिकायत में शख्स ने लिखा कि लड़कियां पूरी तरह से नशे में थीं. और वह उसे बार-बार धमकी दे रही थी कि अगर उसने मना किया तो वह उसे मार डालेगी और शव को जंगल में ले जाकर फेंक देगी. इनमें से कोई भी कुछ नहीं कर सकता. कुछ दिन बाद उस आदमी की हिम्मत जवाब दे गई. लेकिन लड़कियों का दिल नहीं भरा. वह बारी-बारी से अपना शरीर खुजाती रही। अपनी शिकायत में शख्स ने लिखा कि कुछ देर बाद वह बेहोश हो गया था. लेकिन रात करीब 3.30 बजे उनकी आंख खुल गई. थोड़ी हिम्मत जुटाकर वह कुछ कपड़े लेकर उस घर से निकला और काफी दूर तक चलने के बाद मुख्य सड़क पर पहुंच गया। वहां पहुंचने पर उसे पता चला कि वह फिल्लौर में कहीं है. उसी हाईवे पर उन्होंने एक ट्रक से लिफ्ट ली और वहां से जालंधर पहुंच गए.

पुरुषों के साथ बलात्कार का कोई डेटा नहीं

जालंधर की यह घटना इकलौती घटना नहीं है जहां किसी शख्स ने ऐसी घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई हो. हालाँकि, भारत में कितने पुरुषों के साथ बलात्कार होता है, इसका कोई डेटा नहीं है। लेकिन समय-समय पर ऐसे मामले सामने आते रहे हैं जहां सामूहिक दुष्कर्म जैसी भयावह घटनाओं का शिकार महिलाएं या लड़कियां नहीं बल्कि पुरुष होते हैं। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply