Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

लड़की को स्कूल से बुर्का पहनाकर ले गया युवक, रेस्तरां में किया रेप, वापस छोड़ते समय टीचर ने पकड़ा….

लड़की को स्कूल से बुर्का पहनाकर ले गया युवक, रेस्तरां में किया रेप, वापस छोड़ते समय टीचर ने पकड़ा….
लड़की को स्कूल से बुर्का पहनाकर ले गया युवक, रेस्तरां में किया रेप, वापस छोड़ते समय टीचर ने पकड़ा….
Young man took girl from school wearing burqa, raped her in restaurant, teacher caught her while dropping her back

कानपुरः यूपी के कानपुर में नाबालिग छात्रा से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सोमवार को एक युवक नाबालिग को स्कूल से बुर्का पहनाकर रेस्तरां ले गया। युवक ने छात्रा के वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर रेस्तरां में रेप किया। इसके बाद स्कूल में छोड़ दिया। छात्रा जब बुर्का पहनकर वापस स्कूल पहुंची, तो टीचरों को कुछ शक हुआ। छात्रा डरी सहमी थी और लगातार रो रही थी। स्कूल प्रशासन ने पूछताछ की और परिजनों को घटना की सूचना दी। परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे, और पुलिस को घटना की जानकारी दी। वहीं, हिंदूवादी संगठनों ने भी थाने का घेराव किया। कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग छात्रा पास के ही एक इंटर कॉलेज में पढ़ती है। छात्रा की जैद नाम के युवक से दोस्ती थी। स्कूल जाते वक्त जैद छात्रा को रास्ते में रोकता था, और घर तक उसका पीछा करता था। आरोपी युवक छात्रा पर मिलने का दबाव बना रहा था।

सोमवार को छात्रा घर से स्कूल की ड्रेस में स्कूल गई थी। छात्रा के साथ पढ़ने वाली उसकी सहेली ने बुर्का मुहैया कराया। वहीं, युवक स्कूल के बाहर छात्रा का इंतजार कर रहा था। छात्रा बुर्खा पहनकर स्कूल से निकली, और आरोपी युवक के साथ रेस्टोरेंट चली गई। युवक ने छात्रा के साथ रेस्तरां में रेप किया। आरोपी युवक हाथ में लाल रंग का कलावा बांधता था। खुद को हिंदू रीति-रिवाज मानने वाला बताया था। पुलिस ने जब आरोपी को अरेस्ट किया, तो उसके जेब से आपत्तिजनक सामाग्री भी बरामद हुई है।

बुर्का पहनकर छात्रा वापस लौटी थी स्कूल
आरोपी युवक छात्रा को स्कूल के बाहर छोड़कर भाग गया। छात्रा जब बुर्का पहनकर स्कूल पहुंची, तो टीचरों को शक हुआ। टीचरों ने इसकी सूचना प्रिंसिपल को दी। छात्रा डरी, सहमी थी, और रो रही थी। जब प्रिंसिपल ने छात्रा से बुर्का पहनकर आने का कारण पूछा, तो उसने पूरा घटनाक्रम बता दिया। प्रिंसिपल ने छात्रा के परिजनों को स्कूल बुलाकर, घटना की जानकारी दी। छात्रा के परिजन हिंदूवादी संगठन के साथ कर्नलगंज थाने पहुंचे। हिंदूवादी संगठनों ने दबाव बनाया, तो पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया।

‘संगठित गिरोह काम कर रहा है’
बजरंगदल के जिला संयोजक कृष्णा तिवारी ने बताया कि एक छात्रा स्कूल पढ़ने के लिए गई थी। उसकी महिला मित्र ने छात्रा को बुर्खा लाकर दिया। एक समुदाय विशेष का लड़का जो स्कूल के बाहर खड़ा था, छात्रा को रेस्तरां लेकर गया। जहां पर युवक ने छात्रा का शारीरिक शोषण किया। इसमें एक बात सामने आ रही है कि एक समुदाय विशेष युवक के साथ ही छात्रा की महिला मित्र भी इसमें शामिल है। इस तरह के मामलों में महिलाएं भी सामने आ रही हैं। इस तरह का एक संगठित गिरोह सक्रिय है, जो सिंडिकेट के रूप में काम कर रहा है। इस प्रकरण में एक समुदाय विशेष की लड़की भी शामिल है। इस घटना में आरोपी युवक, बुर्खा मुहैया कराने वाली लड़की, रेस्तरां संचालक पर कार्रवाई होनी चाहिए।

आरोपी को पुलिस ने किया अरेस्ट
एडीसीपी सेंट्रल आरती सिंह के मुताबिक एक परिवार बच्ची के साथ रेप की तहरीर लेकर आया है। पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है। इसके बाद गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है, जिसने नकाब उपलब्ध कराया था, वो भी नाबालिग है। इसके साथ ही आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया गया है।

Leave a Reply