Ajab GazabIndiaTrendingViral

लड़की ने दी पूरे परिवार की ‘बलि’, 13 घरवालों को जहर देकर मारने के बाद बोली…

लड़की ने दी पूरे परिवार की ‘बलि’, 13 घरवालों को जहर देकर मारने के बाद बोली…
लड़की ने दी पूरे परिवार की ‘बलि’, 13 घरवालों को जहर देकर मारने के बाद बोली…
The girl ‘sacrificed’ her whole family, after killing 13 family members by poisoning them she said…

पाकिस्तान में एक लड़की को अपने परिवार का प्रेम विवाह के लिए राजी न होना इस कदर नागवार गुजरा की उसने अपने पूरे परिवार की जान ले ली. सिंध प्रांत में रविवार 6 अक्टूबर को पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है, उसके परिवार के 13 सदस्यों की जहर मिला खाना खाने के चलते मौत हो गई थी. घटना 19 अगस्त को खैरपुर के पास हैबत खान ब्रोही गांव में हुई थी. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार लड़की ने ही अपने परिवार को लोगों को खाने में जहर दिया था क्योंकि वो लोग उसकी पसंद के मुताबिक शादी करने को तैयार नहीं थे.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि परिवार के न मानने से लड़की काफी नाराज हो गई थी. जिसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया. आरोपी लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने माता-पिता सहित परिवार के सभी सदस्यों को जहर देने की साजिश रची थी. उसने खाने में जहर मिलाया था, जिसे खाने के बाद परिवार के सभी 13 सदस्य बीमार पड़ गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन सभी की मौत हो गई.

खाने में मिलाया गया था जहर
एक साथ एक ही परिवार के इतने लोगों की मौत से हड़कंप मच गया था. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इनायत शाह ने बताया कि डॉक्टरों ने जब मृतकों का पोस्टमार्टम किया गया तो पता चला कि सभी लोगों की मौत जहरीले भोजन की वजह से हुई है. उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने गहनता से इस मामले की जांच की तो पता चला कि बेटी और उसके प्रेमी ने खाने में जहर मिला दिया था. मरने वालों में गुल बेग ब्रोही, उनकी पत्नी, पांच बेटे, तीन बेटियां और तीन अन्य रिश्तेदार शामिल थे.

पसंद के लड़के से शादी न कराने से नाराज थी लड़की
इसके बाद पुलिस ने रविवार को आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया. शाह ने बताया कि लड़की गुस्से में थी क्योंकि उसकी कोशिशों के बावजूद उसका परिवार उसकी पसंद के लड़के से उसकी शादी करने के लिए तैयार नहीं था. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि जब पुलिस ने लड़की से पूछताछ की तो उसने खाने में जहर मिलाने की बात कबूल की है. वहीं पुलिस लड़की के प्रेमी की भी तलाश कर रही है. जिसने प्रेमिका के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था.

Leave a Reply