Ajab GazabIndia

लव मैरिज के 8 महीने भी नहीं गुजरे, पत्नी की जान लेने पर उतारू हो गया पति!!

लव मैरिज के 8 महीने भी नहीं गुजरे, पत्नी की जान लेने पर उतारू हो गया पति!!

लव मैरिज के 8 महीने भी नहीं गुजरे, पत्नी की जान लेने पर उतारू हो गया पति!!

कल्याण में एक महिला पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। हमले का आरोप महिला के पति पर लगा है। महिला के मुताबिक, 8 महीने पहली ही दोनों की शादी हुई थी। घटना कल्याण जिले के मलंग रोड के पिसवाली इलाके की है।

पीड़िता ने बताया कि 8 महीने पहले उसने अपने प्रेमी से लव मैरिज की थी। महिला ने बताया कि उसके पति ने मुझे जान से मारने की कोशिश की। पीड़िता ने बताया कि उसका पति बेरोजगार है। इस वजह से दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। महिला की शिकायत के बाद मानपाड़ा पुलिस ने उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से आरोपी पति फरार बताया जा रहा है, पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

पीड़िता ने बताया कि वे दोनों कल्याण पूर्व के मलंग रोड इलाके में एक सोसायटी की पहली मंजिल पर रहते हैं। दोनों जलगांव के मूल निवासी हैं। 22 अक्टूबर को दोनों पति-पत्नी गांव गए थे। तभी पीड़िता के मामा ने उसकी गर्दन पर चोट के निशान देखे। पूछताछ करने पर पीड़िता ने मारपीट की पूरी घटना अपने मामा को बता दी।

पीड़िता ने मामा को बताई आपबीती

मामा को पीड़िता ने बताया कि 16 अक्टूबर की शाम करीब 4 बजे वो घर में काम कर रही थी। इस दौरान उसने अपने पति से कहा कि घर की सफाई करनी है और लोहे का स्टूल उठाकर गैलरी में रख देना। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ, फिर पति ने उसकी पिटाई कर दी। पीड़िता के मुताबिक, पति ने कहा कि तुम मुझे हमेशा काम को लेकर कुछ न कुछ कहती रहती हो, आज तुम्हारी आवाज बंद कर दी जाएगी।

पीड़िता ने बताया कि उसका पति घर के अंदर गया और रस्सी लेकर आया। मारपीट के बाद उसने रस्सी को मेरे गले में डाल दिया और फांसी लगाने की कोशिश की। इस दौरान किसी तरह मैंने अपनी जान बचाई। पीड़िता की आपबीती सुनकर मामा उसे जलगांव के पुलिस स्टेशन ले गए। यहां शिकायत दर्ज कराने के बाद पीड़िता को लेकर उसके मामा जलगांव के मानपाड़ा पुलिस स्टेशन पहुंचे और संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया। फिलहाल, सीनियर इंस्पेक्टर अशोक होनमाने के नेतृत्व में पुलिस अधिकारी गणेश भुवाड मामले की जांच कर रहे हैं। आरोपी पति फरार बताया जा रहा है। मानपाड़ा पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के लिए एक टीम नियुक्त की है।इसे भी जरूर पढ़ें –

Leave a Reply