Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

लाइव सुसाइड करने जा रहा था युवक, तभी हुआ कुछ ऐसा कि देख लोगों ने पकड़ लिया माथा….

लाइव सुसाइड करने जा रहा था युवक, तभी हुआ कुछ ऐसा कि देख लोगों ने पकड़ लिया माथा….
लाइव सुसाइड करने जा रहा था युवक, तभी हुआ कुछ ऐसा कि देख लोगों ने पकड़ लिया माथा….
The young man was going to commit live suicide, only then something happened that people caught their heads

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो एक पल के लिए चौंकाते हैं लेकिन कुछ ही सेकेंड में आपको हंसा देते हैं. वीडियो इतना शानदार होता है कि इसे लगातार कई बार देखने का दिल करता है. उदाहरण के तौर पर इस वीडियो को देखिए, वीडियो को देखकर शुरुआत में दिल की धड़कनें तेज हो जाती हैं, लेकिन युवक जो करता है उसे देखकर आप खुद को हंसने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

दिल दहला देगा यह वीडियो
ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स पंखे से रस्सी बांध रहा है. युवक को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह आत्महत्या करने वाला है, लेकिन युवक जो करता है वह सभी को हैरान कर देता है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि युवक हाथ में रस्सी लेकर पंखे से बांध रहा है, इससे साफ है कि वह मरने की तैयारी कर रहा है. वीडियो में देखें तो युवक पहले तो पंखे से रस्सी बांधता है, लेकिन इसके बाद वह पंखे को रस्सी से नचाने लगता है. वाकई यह दिल दहला देने वाली वीडियो हो सकती थी लेकिन सिर्फ इस वीडियो मस्ती के नजरिए से बनाया गया है.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि जान फंस गई. एक यूजर ने लिखा कि मुझे साफ लग रहा था कि वह फांसी लगा लेगा. एक यूजर ने लिखा कि आखिर किसकी हंसी नहीं रुकी. एक यूजर ने लिखा कि वीडियो बनाने वाले को दस तोपों की सलामी है. लोग वीडियो पर ऐसे-ऐसे कमेंट कर रहे हैं कि खुद को हंसने से नहीं रोक पा रहे हैं.

Leave a Reply