AutomobileIndia

लुक, फीचर्स और कीमत में Toyota की रावडी राठौर कार 1

लुक, फीचर्स और कीमत में Toyota की रावडी राठौर कार 1

नई दिल्ली। Toyota Corolla Cross : भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में इन दिनों सबसे ज्यादा लग्जरी गाड़ियों में SUV की डिमांड बढ़ती जा रही है। जिसमें टाटा महिन्द्रा से लेकर सुजुकी कपंनियों की शानदार SUV इन दिनों मार्केट में अपना दबदबा बनाए हुए है। अब इनके बीच दिग्गज कार निर्माता कंपनी टोयोटा भी अपनी Toyota Corolla Cross नाम की SUV को पेश करने जा रही है। आइये जानते है इस SUV के बारे में ..

Toyota Corolla Cross Car फ़ीचर्स

Toyota Corolla Cross Car के फ़ीचर्स के बारे में बात करें तो इस कार में आपको अंदर की ओर शानदार टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कर प्ले जैसे फीचर्स देखने को मिलेगें। इसके अलावा इसमें सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग की साथ, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम और 360 डिग्री रियर कैमरा, टीएफटी डिस्प्ले और इंस्ट्रूमेंट पैनल के साथ पैरानोमिक व्यू मॉनिटर जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Toyota Corolla Cross Car इंजन

Toyota Corolla Cross Car के इजंन के बारे में बात करें तो इस गाड़ी की इंजन परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने इसमें 1.8 लीटर का शानदार इंजन दिया है, जो मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आने वाला है और यह गाड़ी आपको 19 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने का दावा करती है।

Toyota Corolla Cross Car की कीमत

Toyota Corolla Cross Car की कीमत के बारे में बात करें तो अभी तक कपनी ने इसकी लॉन्च डेट के साथ कीमत का कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संभावना जताई जा रही है कि सकी संभावित कीमत लगभग 35 लाख रुपए से लेकर 40 लाख रुपए के बीच में हो सकती है।


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply