India

लूट लो बाबू! 7,000 रुपये में खरीदें 50MP कैमरा और 8GB रैम वाला फोन, यहाँ देखें – Apna kal

लूट लो बाबू! 7,000 रुपये में खरीदें 50MP कैमरा और 8GB रैम वाला फोन, यहाँ देखें – Apna kal

Itel P55T Smartphone Offer: यदि आप सस्ते में स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो अमेज़न इंडिया पर चल रहे आइटेल डेज सेल आपके लिए उपयुक्त हो सकता है आइटेल डेट में कंपनी का शानदार स्मार्टफोन itel P55T बंपर छूट के साथ उपलब्ध है।

इस डिवाइस में मेमरी फ्यूजर के साथ 8जीबी तक की रैम और 128जीबी तक का स्टोरेज है, और आप इसे 7299 रुपये की शानदार डील में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर के अंतर्गत आप इस स्मार्टफोन की कीमत को 500 रुपये तक कम कर सकते हैं, जिससे इसकी कीमत 7000 रुपये तक कम हो सकती है।

आपको बैंक डिस्काउंट प्राप्त करने के लिए एचडीएफसी बैंक के कार्ड से EMI ट्रांजैक्शन करना होगा। कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन पर करीब 365 रुपये का कैशबैक भी पेश किया गया है, जो कि 14 जून को समाप्त होगा। आइटेल डेट में इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी और 50एमपी का मेन कैमरा दिया गया है।

स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में कंपनी द्वारा 720×1612 पिक्सल रेज़ोल्यूशन और 6.6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले प्रस्तुत की जा रही है। यह डिस्प्ले डायनामिक बार और 90 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

इस स्मार्टफोन में 8जीबी तक की रैम और 128जीबी तक का स्टोरेज उपलब्ध है, जबकि ऑक्टा-कोर Unisoc T606 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए रियर में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे शामिल हैं। इसमें 50एमपी का मेन कैमरा और AI कैमरा है, जबकि सेल्फी के लिए 8एमपी का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को समर्थन करती है।

OS की बात करें तो यह स्मार्टफोन Android 14 के साथ आता है। इसमें बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेन फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल सिम सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, और यूएसबी टाइप सी जैसे विभिन्न ऑप्शन उपलब्ध हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply