Ajab GazabIndiaTrendingViral

लेडी कांस्टेबल ने ली छुट्टी, खुशी-खुशी गई घर, 35 दिन बाद ऐसी हालत में मिली, रो पड़ा पूरा पुलिस महकमा.,.,

लेडी कांस्टेबल ने ली छुट्टी, खुशी-खुशी गई घर, 35 दिन बाद ऐसी हालत में मिली, रो पड़ा पूरा पुलिस महकमा.,.,
लेडी कांस्टेबल ने ली छुट्टी, खुशी-खुशी गई घर, 35 दिन बाद ऐसी हालत में मिली, रो पड़ा पूरा पुलिस महकमा.,.,

मुरादाबाद. मुरादाबाद में 17 अक्टूबर को रामगंगा के किनारे मिली सिर कटी लाश की पहचान लेडी कॉन्स्टेबल रिंकी के रूप में हुई. रामपुर के महिला थाने में तैनात रिंकी 15 अक्टूबर से गुमशुदा थी.

रिंकी 2011 बैच की सिपाही थी. पुलिस ने रिंकी के पति सोनू कुमार को हिरासत में लिया है. रिंकी के घरवालों ने रामपुर के सिविल लाइंस थाने में उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. सोनू कुमार भी पुलिस में है. वह रामपुर में ही स्पेशल ब्रांच (इंटेलिजेंस यूनिट) में तैनात है. सोनू ने 15 अक्टूबर को रिपोर्ट दर्ज में बताया था कि उसकी पत्नी बिना बताए कहीं चली गई है. दोनों बिजनौर के रहने वाले थे. SP सिटी रणविजय सिंह ने बताया लेडी कांस्टेबल रामपुर पुलिस ही इस केस की विवेचना करेगी. लेडी कांस्टेबल की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और दूसरे दस्तावेज सिविल लाइंस पुलिस के हवाले कर दिए गए हैं. इसी थाने में पहले से केस दर्ज है.

2013 में हुई थी शादी
बिजनौर के थाना चांदपुर के गांव दरबड़ की रहने वाली रिंकी की शादी बिजनौर के इसी थाना क्षेत्र के गांव रायपुर के सोनू कुमार से 2013 में हुई थी. रिंकी की मां हरवती ने आरोप लगाया कि उसका दामाद सोनू कुमार बेटी के चरित्र पर शक करता था और आए दिन मारपीट भी करता था. सोनू कुमार को शक था कि रिंकी का ओमपाल से अफेयर है. रामपुर की महिला थाना प्रभारी के मुताबिक रिंकी ने एक माह की छुट्‌टी ली थी और उसे 14 अक्टूबर को ड्यूटी जॉइन करनी थी. जब वह ड्यूटी पर नहीं लौटी तो पुलिस के कान खड़े हो गए. इसी बीच उसके पति ने 15 अक्टूबर को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस रिंकी की तलाश में जुटी ही थी कि 17 अक्टूबर को रामगंगा नदी किनारे झाड़ियों में एक महिला का शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली. सूचना मिलने पर एसपी सिटी कुमार रणविजय सिंह और सीओ
कटघर आशीष प्रताप सिंह दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे. सर्च ऑपरेशन चलाया गया. घटनास्थल से 50 मीटर की दूरी पर एक महिला का सिर मिला था.

रामपुर की सिविल लाइंस थाने की पुलिस रिंकी के पति सोनू और परिवार के लोगों को लेकर पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंची. पति शव की शिनाख्त नहीं कर पाया लेकिन मायकेवालों ने मृतका की पहचान रिंकी के रूप में की. पुलिस ने सोनू कुमार के बहनोई भी गिरफ्तार किया है. वारदात में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली.

Leave a Reply