AutomobileIndia

ले आओ Maruti S-Presso कार, बार-बार पेट्रोल भरवाने का टेंशन होगा खत्म 1

ले आओ Maruti S-Presso कार, बार-बार पेट्रोल भरवाने का टेंशन होगा खत्म 1

अगर आप एक ज्यादा माइलेज वाली कार लेना चाहते है तो Maruti S-Presso कार आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। क्योंकि कंपनी इसमें आपको दमदार इंजन के साथ शानदार माइलेज भी प्रदान करती है। इस कार में आपको काफी अच्छे फीचर्स मिल जाते है इसके अलावा पेट्रोल और सीएनजी दोनों वेरिएंट में यह कार आपको मिल जाएगी। यह एक 4 सीटर कार होगी अगर आप चाहे तो इस कार को EMI पर भी ले सकते है और इसके अलावा दुसरे कार की तुलना में यह कार सस्ती भी होने वाली है। अगर आप इस कार को खरीदने का मुड बना चुके है तो आइये इस कार में मिलने वाले कुछ फीचर्स के बारे में जान लेते है।

Maruti S-Presso फीचर्स

अगर बात की जाए इस कार की फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको सबसे पहले तो अच्छा लुक मिलने वाला है यह 4 सीटर कार होगी लेकिन थोड़ी बड़ी होने की वजह से पांच लोग भी आसानी से बैठ सकते है। इसमें ड्राईवर केबिन काफी बड़ा मिलने वाला है और एडवांस फीचर्स से लैस मिलने वाला है। इस कार में रिवर्स पार्किंग कैमरा, दमदार साउंड वाले स्पीकर, सेफ्टी के लिए दो एयर बैग्स, ब्लूटूथ, टच स्क्रीन डिस्प्ले जैसे फीचर्स मिलने वाले है।

Maruti S-Presso इंजन और माइलेज

Maruti S-Presso कार में आपको दमदार कैपेसिटी का इंजन मिल जाता है जो काफी दमदार होने वाला है इसमें आपको 998cc का 3 सिलेंडर वाला इंजन मिल जाता है। आप Maruti S-Presso कार को पेट्रोल या सीएनजी में ले सकते है। अगर बात की जाए माइलेज के बारे में तो सीएनजी में यह कार काफी अच्छा माइलेज दे सकती है इसकी वजह से आपको बार-बार पेट्रोल भरवाने की झंटझंट से छुटकारा मिलेगा।

Maruti S-Presso कीमत

अगर बात की जाए Maruti S-Presso कार की कीमत के बारे में तो इसकी भारतीय बाजार में एक्स शो-रूम प्राइस बेस मॉडल 4.10 लाख से लेकर टॉप मॉडल 6.10 लाख के करीब है। अगर आप चाहे तो EMI पर इस कार को खरीद सकते है लेकिन इसमें आपको 1 लाख रूपये के करीब डाउन पेमेंट भरना होगा।

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply