IndiaTechnology

लॉन्च होने वाली है 3 नई SUVs, डिटेल जानकर आ जाएगा मजा

लॉन्च होने वाली है 3 नई SUVs, डिटेल जानकर आ जाएगा मजा

Upcoming SUVs: भारतीय बाजार में एसयूवी की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। इसलिए कंपनियां अभी सेगमेंट पर काफी ज्यादा ध्यान दे रही है। लोगों को ज्यादा ग्राउंड क्लीयरेंस वाले बॉक्सी सव काफी पसंद आती है। क्योंकि इसमें हाई राइडिंग एक्सपीरियंस मिलता है। अब इसी एसयूवी की डिमांड को देखते हुए तीन जबरदस्त कारों को लांच किया जा रहा है। इनमें से सभी का इंतजार में सभी से किया जा रहा है।

MG Gloster

टोयोटा फॉर्च्यूनर अपने सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग एसयूवी है। इसी सेगमेंट में हमें एमजी ग्लोस्टर भी देखने को मिलती है जो काफी अच्छे फीचर्स के साथ आती है। अब इसी कर का फेसलिफ्ट मॉडल लांच होने जा रहा है, जिसकी टेस्टिंग शुरू हो गई है। कंपनी का लक्ष्य है कि इस नई एसयूवी से वह टोयोटा फॉर्च्यूनर को बीट कर देगी।

इस नई एमजी ग्लोस्टर में 2 लीटर का डीजल इंजन और टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन मिलने वाला है। यह आठ स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ आएगी। दिखने में यह एमजी ग्लोस्टर काफी अच्छी होने वाली है।

Mahindra 5 door Thar

महिंद्रा काफी समय से थार का फाइव डोर वेरिएंट लॉन्च करने का प्लान कर रही है और अब कंपनी बहुत ही जल्द लाएगी। इसे इसी साल अगस्त के महीने में लॉन्च करने की बात की जा रही है।

5 डोर होने के साथ ही इसके फीचर्स और स्पेस भी ज्यादा होंगे। यह एक फैमिली एसयूवी होगी जिसमें एक बड़ी फैमिली काफी आराम से सफर कर सकती है। लोगों को इसका काफी इंतजार है।

Tata Curvv की लॉन्चिंग

अपने यूनिक डिजाइन को लेकर खबरों में आई टाटा कर्व किसी साल लॉन्च होने वाली है। लोगों को उसका इंतजार है सभी इस यूनिक डिजाइन वाली सव को खरीदना चाह रहे हैं। टाटा इस त्यौहार के मौसम में लॉन्च कर सकती है। सबसे पहले इसका इस वेरिएंट आएगा और फिर बाद में कंपनी के इलेक्ट्रिक वेरिएंट को भी लॉन्च करेगी।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply