AutomobileIndia

लोहे का सम्राट Tata भी उतरा मैदान में, Electric Scooty खरीदें सिर्फ 30 हजार में 1

लोहे का सम्राट Tata भी उतरा मैदान में, Electric Scooty खरीदें सिर्फ 30 हजार में 1

नई दिल्ली।देश दुनिया के बीच हमेशा से ही भरोसा और विश्वास का पर्याय रहा टाटा ने फोर व्हीलर सेक्टर में जितना दबदबा कायम किया है मौजदा कपनियों में से कोई उसके टक्कर में नही उतर पाई है।अब कपंनी अपने यूजर्स के लिए  व्हीलर सेंगमेट में काम करते हुए एक दमदार tata electric scooty को बाजार में पेश करने जा रही है। जिसकी खासियत को देख लोग इसे खरीदने का इंतजार कर रहे है। यदि आप भी tata electric scooty को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो पहले जान लें इसकी खासियत के बारे में..

 tata electric scooty की बैटरी

tata electric scooty की बैटरी के बारे में बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटी में 2.7 kW पावर की मोटर और 4 kWh की बैटरी पावरफुल दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। ये स्कूटी एक बार फुल चार्ज होने पर 190 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है।

 tata electric scooty के फीचर्स

tata electric scooty के फीचर्स के बारे में बात करे तो इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल डिस्प्ले, कीलेस एंट्री, एंटी थेफ्ट सिक्योरिटी अलार्म, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, USB पोर्ट, फास्ट चार्जिंग, डिस्क ब्रेक, पार्क और रिवर्स असिस्ट जैसे कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें अलर्ट, कॉल और मैसेजिंग की सुविधा, एंटी-थेफ्ट अलार्म जैसे और भी कई सारे फीचर्स देखने को मिलते हैं।

tata electric scooty की कीमत

tata electric scooty की कीमत की बारे में बात करें तो इसकी एक्सशोरूम कीमत मात्र 67 हज़ार रुपए है।


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply