Ajab GazabIndia

‘वाह महिला शक्ति..’ इस IAS ने औरतों की करवाई थू-थू, पहले अजीबोगरीब डिमांड, अब बंदूक से लोगों को धमकाया

‘वाह महिला शक्ति..’ इस IAS ने औरतों की करवाई थू-थू, पहले अजीबोगरीब डिमांड, अब बंदूक से लोगों को धमकाया

 

‘वाह महिला शक्ति..’ इस IAS ने औरतों की करवाई थू-थू, पहले अजीबोगरीब डिमांड, अब बंदूक से लोगों को धमकाया

Pooja Khedkar: ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर (Pooja Khedkar) इन दिनों लगातार विवादों के घेरे में हैं. अब तक तो उनके सर्टिफिकेट और व्यवहार को लेकर ही सवाल उठ रहे थे लेकिन अब उन्होंने और ऊनके घरवालों ने ऐसा कारनामा कर दिया है जिससे उनकी मुश्किलें और बढ़ गई है. पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह स्थानीय लोगों को धमकाने का काम कर रही हैं. इतना ही नहीं वह आसपास के लोगों से बदतमीजी से बात भी कर रही है.

Pooja Khedkar के नाम जुड़ा एक और आरोप

Pooja Khedkar News

दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें पूजा (Pooja Khedkar) की मां मनोरमा बंदूक लेकर लोगों को धमकाते हुए नजर आईं थी. शुक्रवार शाम को पुलिस ने कहा था कि वह इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूजा खेडकर (Pooja Khedkar) के पिता दिलीप खेडकर ने पुणे की मुलशी तहसील के गांव धाड़वाली में एक जमीन खरीदी थी.

स्थानीय लोगों का दावा है कि खेडकर ने अपनी जमीन के साथ ही अन्य किसानों की जमीन पर भी कब्जा कर लिया है. इसी विवाद के चलते हाल ही में मनोरमा खेडकर का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें उनके हाथ में बन्दूक नजर आ रही है.

Pooja Khedkar की मां ने किसानों को धमकाया

Pooja Khedkar News

इतना ही नहीं उसमें उनके साथ उनके सुरक्षाकर्मी भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में वह किसानों से बहस करती दिख रही हैं. इस दौरान वह एक व्यक्ति पर चिल्लाते नजर आ रही हैं और फिर वह अपनी पिस्तौल हवा में लहराते नजर आ रही है. पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो पर उनका ध्यान गया था. जिसके बाद उन्होंने कार्रवाई का निर्णय लिया था. पुलिस ने बताया कि, ‘हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि क्या पूजा (Pooja Khedkar) की मां मनोरमा खेडकर के पास बंदूक का लाइसेंस है या नहीं.’

पुलिस ने मामला किया दर्ज

वहीं गांव के किसान कुलदीप पासलकर ने भी मनोरमा खेडकर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनकी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की है. उन्होंने अन्य किसानों को भी लुभाने का प्रयास किया था. किसान ने बताया कि मनोरमा खेडकर ने कई सुरक्षाकर्मियों के साथ आकर हमें धमकाने कि कोशिश की थी.

बताया जा रहा है कि पूजा खेडकर (Pooja Khedkar News) का गांव महाराष्ट्र के पाथर्डी तालुका में है. उनकी मां मनोरमा खेडकर उस गांव की सरपंच भी हैं. मनोरमा खेडकर के पिता जगन्नाथ बुधवन्त भी सरकारी अधिकारी रहे हैं. उनका कार्यकाल भी ऐसा ही रहा था.

किसानों से लगाया जमीन आरोप

Pooaj Khedkar News

वहीं पूजा (Pooja Khedkar) के पिता दिलीप कि बात करें तो भी सरकारी ऑफिसर रहे हैं. इसके बाद उन्होंने बहुजन वंचित अघाड़ी पार्टी से अहमदनगर से चुनाव भी लड़ा था हालांकि वह चुनाव हार गए थे. पूजा के ऊपर काफी सारे आरोप लग चुके हैं. वहीं पिछले दिनों रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि आईएएस ट्रेनी पूजा खेडकर (Pooja Khedkar) इन दिनों अपनी निजी गाड़ी का इस्तेमाल कर रही हैं और उन्होंने उस पर नंबर प्लेट लगा रखी है.

पूजा खेडकर पर कई गंभीर आरोप

Pooaj Khedkar News

यह भी बताया गया है कि पूजा खेडकर (Pooja Khedkar) ने अतिरिक्त कलेक्टर अजय मोरे की अनुपस्थिति में उनके कार्यालय में भी कब्जा कर लिया. पूजा (Pooja Khedkar) ने अजय मोरे की अनुपस्थिति में उनके चैंबर के दरवाजे पर अपने नेम प्लेट लगई और उस जगह को अपना ऑफिस बना लिया था.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply