BollywoodIndia

विराट कोहली तोड़ेंगे फैंस का दिल! सन्यास को लेकर आई ऐसी अपडेट कि जानकर पकड़ लेंगे माथा.

नई दिल्ली: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में अभी तक भारतीय टीम ने तो अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन विराट कोहली का बल्ला अभी तक कोई कमाल नहीं दिखा पाया है। इस वर्ल्ड कप में अभी तक उन्हें सलामी बल्लेबाज के रूप में क्रीज पर भेजा, लेकिन तीन ही मैचों में कुछ खास नहीं कर पाए। उम्मीद है कि विराट कोहली इस वर्ल्ड कप के बाद टी-20 प्रारूप को अलविदा कह सकते हैं।

अगर ऐसा हुआ तो फिर फैंस के लिए किसी बड़े झटके की तरह होगा। विराट कहोली काफी दिनों से टी-20 में कोई खास करिश्मा नहीं कर पाए हैं। इससे हर कोई विराट कोहली का यह आखिरी टूर्नामेंट मानकर चल रहा है। अगर विराट कोहली ने सन्यास लिया तो फिर फैंस के लिए बड़ा झटका होगा. हालांकि, अभी आधिकारिक रूप से किसी ने कुछ नहीं कहा है। मीडिया की खबरों में इस तरह का दावा किया जा रहा है।

आईसीसी-20 वर्ल्ड कप में दहाई का आंकड़ा नहीं छू सके कोहली

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और रनों की मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली ने इस टूर्नामेंट के तीन मैचों में दहाई का आंकड़ा भी नहीं छुआ है। तीन मैचों में बल्लेबाजी करने का मौका मिला, जिनमें कुल 5 रन ही बनाए हैं। इससे विराट कोहली के प्रदर्शन पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। विराट कोहली को इस सीजन में सलामी बल्लेबाजी के रूप में मौका दिया जा रहा है।

इसकी वजह कि आईपीएल में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था, लेकिन भारत के लिए वे कोई खास कमाल नहीं कर पा रहे है। अगर यही सिलसिला जारी रहा तो फिर आगे उनकी वापसी में काफी दिक्कत होगी। हो सकता है विराट कोहली टी-20 से सन्यास का ऐलान भी कर दे हैं। भारतीय टीम सुपर-8 में पहुंच चुकी है, जिसका मुकाबला पहले अफगानिस्तान से 20 जून को खेला जाना है।

विराट कोहली का टी-20 प्रदर्शन

35 वर्षीय विराट कोहली ने टी-20 में भारतीय फैंस का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ी, लेकिन यह वर्ल्ड कप उनके लिए नासूर बना हुआ है। विराट कोहली ने अंतराष्ट्रीय स्तर पर 120 मुकाबले खेलकर 4042 रन बनाए, जिनके नाम एक शतक और 37 अर्धशतक हैं। उनका उच्चतम स्कोर 122 रन है। कोहली के बल्ले से 117 छ्क्के और 362 चौके निकले हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply