Ajab GazabBollywoodIndia

‘विवेक और मैं अभी भी साथ है..’ अभिषेक बच्चन संग तलाक की अफवाहों के ऐश्वर्या राय का बयान

‘विवेक और मैं अभी भी साथ है..’ अभिषेक बच्चन संग तलाक की अफवाहों के ऐश्वर्या राय का बयान

 

‘विवेक और मैं अभी भी साथ है..’ अभिषेक बच्चन संग तलाक की अफवाहों के ऐश्वर्या राय का बयान

Aishwarya Rai : पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) आज अपनी मैरिड लाइफ जी रही हैं. हालाँकि उनकी शादीशुदा जिन्दगी में अब कुछ ज्यादा बचा नहीं है. क्योंकि खबरें आ रही हैं कि जल्द ही अभिषेक बच्चन के साथ उनका तलाक होने वाला हैं. उन दोनों के रिश्ते पहले जैसे नहीं रहे हैं. वह बच्चन परिवार से अलग भी रही हैं. अब इसकी नई वजह सामने आई हैं. बता दें ऐश्वर्या के अफेयर्स कि चर्चा हमेशा रही हैं. उनके साथ दो ऐसे नाम जुड़े थे जो अभी तक भी अलग होने का नाम नहीं ले रहे हैं.

Aishwarya Rai को अभी भी रास आ रहे हैं विवेक ओबेरॉय

एक नाम तो सलमान खान के साथ है जहां उनका बहुत बुरा हाल हुआ था. और थोड़े दिन बाद दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था. वहीं दूसरा नाम विवेक ओबरॉय का हैं जिससे दोनों के किस्से जग जाहिर है. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और विवेक ओबेरॉय 2000 के दशक की शुरुआत में बॉलीवुड के सबसे मशहूर जोड़ी में से एक थे. ऐश्वर्या के साथ सलमान खान का रिश्ता खत्म होने के कुछ समय बाद ही उनका रोमांस शुरू हो गया था. हालाँकि, उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और 2003 में वे अलग हो गए.

इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

Aishwaray Rai

अपने इंटरव्यू के दौरान विवेक ओबेरॉय ने सार्वजनिक रूप से दावा किया कि सलमान खान ने उन्हें इस रिश्ते को लेकर धमकी दी थी एक ऐसा खुलासा जिसने कथित तौर पर उनके करियर को प्रभावित किया. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विवेक ओबेरॉय ने ना केवल फिल्म उद्योग के कुछ काले खुलासे किए थे बल्कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ अपने रिश्ते के टूटने के पीछे का कारण भी बताया. इसके जवाब में ऐश्वर्या ने दिसंबर 2004 में एक आश्चर्यजनक दावे के साथ सुर्खियाँ बटोरी थी. जहां उन्होंने कहा था कि, ‘विवेक और मैं अभी भी साथ हैं.’ उसी समय, विवेक ओबेरॉय ने एक साक्षात्कार में अपने अतीत के बारे में बात कही थी.

एक्ट्रेस ने कहा, ‘वह अभी भी विवेक के साथ रिश्ते में’

जहां उन्होंने चर्चा की थी कि ऐश्वर्या के साथ उनके पिछले रिश्ते ने अपनी खुद की समझ को कैसे आकार दिया था. विवेक ने बताया था कि पिछले कुछ से वह कैसे दर्द से गुजरे हैं. केवल यह जानने के लिए कि वास्तविक जीवन रील लाइफ का प्रतिबिम्ब नहीं है. विवेक के साथ ऐश्वर्या राय कि दोस्ती हुई और समय के साथ यह गहरी होती गई. कुछ महीने में विवेक-ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) डेट करने लगे और इस बात से सलमान बहुत अलग हो गए. उसी दौरान सलमान ने विवेक को धमकी देना भी शुरू कर दिया.

विवेक ने भी इंटरव्यू में किया था इस बात का खुलासा

जिसके बारे में विवेक ने खुद बताया था. रिपोर्ट के मुताबिक, 1 अप्रैल 2003 को विवेक ओबरॉय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सलमान पर गंभीर आरोप लगाए थे. उस दौरान विवेक ने बताया कि सलमान खान ने उन्हें रात 12.30 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक लगभग 40 फोन किए.इस दौरान उन्होंने विवेक को गाली-गलौज और जान लेने की धमकी दी. इसी दौरान विवेक-ऐश्वर्या के किस्से सामने आए थे. एक साक्षात्कार के दौरान सलमान खान के भाई सोहेल खान ने यह दावा ककर दिया था कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एक बार में ही सलमान खान और विवेक ओबेरॉय दोनों को डेट कर रही थीं.

सलमान की वजह से टूटा था ऐश-विवेक का रिश्ता

इसे भी जरूर पढ़ें –

उसी दौरान सोहेल खान ने कहा था कि, ‘अब वह (Aishwarya Rai) सबके सामने रोती हैं. जब वह अपने साथ घूम रही थी, परिवार के सदस्यों की तरह अक्सर हमारे घर आती थी, तो क्या उसने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया.’ रिपोर्ट के अनुसार विवेक का ऐसा करना ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) को पसंद नहीं आया और उन्होंने विवेक से भी दूरियां बना लीं. इसके बाद ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) की दोस्ती अभिषेक से हुई और उसके बाद साल 2007 में उन्होंने अभिषेक से शादी कर ली थी. वहीं बाद में जब विवेक से इसके बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उनकी शादी हो चुकी है और अब हमें इस बारे में बात नहीं करनी चाहिए.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply