Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

वॉटरपार्क को कपल ने बनाया Oyo, पानी के अंदर की घटिया हरकत, बेशर्मी-भरा वीडियो वायरल

वॉटरपार्क को कपल ने बनाया Oyo, पानी के अंदर की घटिया हरकत, बेशर्मी-भरा वीडियो वायरल
वॉटरपार्क को कपल ने बनाया Oyo, पानी के अंदर की घटिया हरकत, बेशर्मी-भरा वीडियो वायरल

गर्मियों के सीजन में वॉटरपार्क जाने का मजा ही कुछ और होता है. कई लोग वेकेशन में बाहर तो नहीं जा पाते. लेकिन अपनी फैमिली के साथ वॉटरपार्क जाकर मस्ती जरूर करते हैं. वॉटर पार्क में बच्चों को काफी मजा आता है. कई तरह के वॉटर एडवेंचर के साथ ये बच्चे राइड्स का मजा लेते हैं. लेकिन इन दिनों कुछ लोग शायद ये भूल जाते हैं कि वॉटरपार्क असल में बच्चों के मस्ती के लिए ही बनाए जाते हैं. ऐसे में वहां उन्हें सभ्य माहौल दिया जाए.

सोशल मीडिया पर एक वॉटरपार्क का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्विमिंग पूल के अंदर कुछ कपल को किस करते देखा गया. ये पानी के अंदर ही रोमांटिक हो गए और बच्चों के सामने ही एक-दूसरे में चिपक गए. जब उनकी इस हरकत से आसपास के लोग अनकम्फर्टेबल हुए तो उन्होंने इसकी शिकायत की. लेकिन कम्प्लेन के बाद ये कपल और भड़क गए और बेशर्मी की हद तक चले गए.

लोगों ने बनाया वीडियो
वॉटरपार्क में मौजूद स्विमिंग पूल में कपल को स्पॉट किया गया. वो परिवार और बच्चों के सामने ही एक-दूसरे को किस करते नजर आए. इससे आसपास के लोग काफी अजीब महसूस कर रहे थे. उन्होंने इसकी शिकायत करते हुए कपल को थोड़ी तहजीब में रहने के लिए रिक्वेस्ट किया. लेकिन कपल किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थे. वो ना सिर्फ एक-दूसरे में चिपके थे बल्कि किस भी करते जा रहे थे. इसी दौरान एक शख्स ने इनका वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

लोगों को आया गुस्सा
सोशल मीडिया पर शेयर किये इस वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो को देखकर काफी भड़क गए. बच्चों की मस्ती एक लिए बने इस वॉटरपार्क में इनकी ऐसी अश्लील हरकत ने लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचा दिया. लोगों ने कमेंट में इनपर जमकर भड़ास निकाली. एक शख्स ने लिखा कि इस कपल ने वॉटरपार्क के पैसों में ओयो का मजा ले लिया. वहीं एक ने लिखा कि इन्हें ऐसी हरकत करने से पहले सोचना चाहिए वहां परिवार आता है. ऐसा करना इन्हें बिलकुल शोभा नहीं देता.

Leave a Reply