Ajab GazabBollywoodIndia

“वो चाहती ही नहीं थी हम शादी अटेंड करें इसलिये इनविटेशन देते वक़्त ही बेइज़्ज़ती की हमारी” लव सिन्हा

“वो चाहती ही नहीं थी हम शादी अटेंड करें इसलिये इनविटेशन देते वक़्त ही बेइज़्ज़ती की हमारी” लव सिन्हा


सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में क्यों शामिल नहीं हुए सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा इसका खुलासा अब लव सिन्हा ने किया है और जो कुछ खुलासा किया है उससे क्लियर पता चलता है कि सोनाक्षी के ससुराल वालों को लेकर लव सिन्हा नाखुश नहीं है और जीस तरीके से सोनाक्षी ने शादी की अनाउंसमेंट की उससे भी लव नाराज हुए है लव ने फाइनली चुप्पी तोड़ी है आपको बता दें कि जब शादी हुई थी.

तब लव ने कहा था मैं कुछ दिनों बाद इसका खुलासा करूँगा हालांकि बीच में शत्रुघ्न सिन्हा की तबियत खराब हो गई उन्हें कोकिलाबेन हॉस्पिटल में ऐडमिट करवाया गया तो लव सिन्हा चुप रहे लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया पर सब कुछ खोलकर रख दिया है लव सिन्हा ने कहा कारण बहुत स्पष्ट है कि मैं इन सब में शामिल क्यों नहीं हुआ कुछ लोग हैं जिनके साथ मैं कभी नहीं जुड़ूंगा आपको बता दें कि ये इशारा सोनाक्षी सिन्हा के ससुराल वालों की तरफ है.

लव सिन्हा ने अपनी एक और पोस्ट में लिखा कि पीआर को यूज़ करके उनके ससुराल के लिए अच्छी कहानियाँ तैयार करवाई गई लेकिन ये किसी ने नहीं बताया कि दूल्हे के पिता के एक पॉलिटिशियन के साथ बिज़नेस रिलेशनशिप है और ये पॉलिटिशियन ईडी की रडार पर है लेकिन हाल ही में इस पॉलिटिशियन की काली करतूतों को वॉशिंग मशीन में धोया गया उन्होंने ये भी कहा कि किसी को नहीं पता था दूल्हे के पिता दुबई में रहते हैं.

और ये भी बताया गया की दुबई में रहते हुए दूल्हे के पिता का एक दम बिज़नेस बंद करवाया गया और तब एक बड़े सुपर स्टार ने दूल्हे के पिता की मदद की थी लव सिन्हा की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इन बातों से साफ होता है कि सोनाक्षी सिन्हा के ससुर के बारे में हमने बाद उनके पॉलिटिशियन से जो बिज़नेस रिलेशन्स है वो लव सिन्हा को एक्सेप्टेबल नहीं है और जिस सुपर स्टार की बात की जा रही है.

बताया जा रहा है की वो सुपरस्टार और कोई नहीं बल्कि सलमान खान है क्योंकि सलमान खान और जहीर इकबाल के पिता बहुत पुराने दोस्त थे और दुबई में जो धंधा बंद हुआ उससे निकलने के लिए सलमान खान ने ही उनकी मदद की है ऐसा माना जा रहा है लव सिन्हा ने ये जो कुछ भी कहा है ये बहुत ही शौकीन हैं कई लोग कह रहे है की घर की लड़ाई है उसे बाहर मत ले कर आओ.

वहीं कई का कहना है कि फाइनली लव सेना ने बताया की आखिर वो अपनी बहन की शादी में क्यों नहीं गए लव सिन्हा ने इसके साथ एक आर्टिकल भी शेयर किया जिसमें और भी रीज़न बताए गए की कैसे सोनाक्षी सिन्हा ने अचानक से घरवालों को भी मेहमानों की तरह बस इन्वाइट्स भेजे और बता दिया कि शादी यहाँ पर हो रही है भाइयों से पूछा तक नहीं की क्या वेन्यू होना चाहिए.

कौन कौन मेहमान होने चाहिए क्या शॉपिंग होनी चाहिए किसी से कुछ डिस्कशन नहीं किया गया परिवार में भी शादी को सिर्फ अनाउंस किया गया इस वजह से लव नाराज हैं लव में जो स्टोरी शेयर की है उसमें ये भी बताया कि उनके भाई कुश सोनाक्षी की वेडिंग रिचुअल में शामिल हुए जो घर पर थे लेकिन रिसेप्शन में तो वो भी नहीं गए.

तो दोनों भाई इस वजह से बहन की शादी में नहीं पहुंचे फाइनली खुलासा हो चुका है सोनाक्षी ने भाइयों के साथ पराया व्यवहार किया और भाइयों को सोनाक्षी के ससुराल वालों से दिक्कत है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply