Ajab GazabIndia

‘वो सिर्फ अपने लिए खेलता है..’ कपिल देव ने विराट कोहली पर कसा तंज, कह डाला भला-बुरा.

‘वो सिर्फ अपने लिए खेलता है..’ कपिल देव ने विराट कोहली पर कसा तंज, कह डाला भला-बुरा.

Kapil Dev ने विराट कोहली को लेकर कही बड़ी बात

Kapil Dev
Kapil Dev

19983 विश्व कप की विजेता टीम के कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) का विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर दिया गया बयान चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसमें उन्होंने मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ की है। अपने बयान में उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा की टीम के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली के साथ तुलना की है। उन्होंने कहा की,,

“वह विराट कोहली की तरह नहीं खेलते,उछल-कूद नही करते। लेकिन उनके अपनी लिमिटेशन पता है और उस लिमिटेशन में उनसे बेहतर कोई नहीं है।”

कपिल देव (Kapil Dev) के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। भारत के विश्व कप विजयी कप्तान कपिल देव के इस बयान को लेकर फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने रख रहे है।

देखें वीडियो,

भारतीय फैंस को रोहित-विराट से बड़ी उम्मीदें

Rohit Sharma And Virat Kohli
Rohit Sharma And Virat Kohli

पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) ने टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज क्रिकेटर रोहित शर्मा की खूब प्रशंसा की है। इस बीच फैंस यह उम्मीद कर रहे है की भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ-साथ विराट कोहली भी सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया को खिताब जीतने में मदद करें।

भारतीय कप्तान ने इस मेगा ईवेंट में दो अर्धशतकीय पारियां खेली है लेकिन पूर्व कप्तान एवं दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से अभी तक कोई भी अर्धशतकीय पारी नहीं निकली है। टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) के पूरे टूर्नामेंट में विराट कोहली अभी तक बल्ले से कुछ खास कमाल नही कर सके है। उनके बल्ले से अब तक सिर्फ 66 रन निकले है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply