AutomobileIndia

शक्तिशाली इंजन और लेटेस्ट फीचर्स के साथ पेश होगी New Maruti Alto 800, इस दिन होगी लॉन्च 1

शक्तिशाली इंजन और लेटेस्ट फीचर्स के साथ पेश होगी New Maruti Alto 800, इस दिन होगी लॉन्च 1

मारुती की Maruti Alto 800 माइलेज की रानी मानी जाती है। इस कार के दीवाने आपको काफी सारे मिल जाएगे। शायद ही कोई होगा जिसे Maruti Alto 800 पसंद नही होगी। यह छोटी कार हर किसी को पसंद आती है भीड़भाड़ वाली जगह से कोई और कार निकल नही सकती है। लेकिन आपके पास Maruti Alto 800 है तो वह आसानी से निकल जाएगी। इसके अलावा इस कार के लिए ज्यादा पार्किंग भी जरूरत नही है। लेकिन अब Maruti Alto 800 न्यू अपडेट फीचर्स के साथ पेश होने वाली है और कंपनी ने लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है। इस कार के पेश होने के पहले इसके कुछ फीचर्स सामने आये है जिसके बारे में हम आपको बताने वाले है।

New Maruti Alto 800 फीचर्स

अगर आप मारुती की Maruti Alto 800 के दीवाने है तो कुछ और दिन रुक जाइये क्योंकि कंपनी अब इसको अपडेट करके पेश करने वाली है। आपको न्यू Maruti Alto 800 में लेटेस्ट और एडवांस फीचर्स मिलने वाले है। अगर बात की जाए फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको टच स्क्रीन इन्फोटेंमेन्ट सिस्टम, एप्पल कार प्ले, एनालोग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, USB चार्जिंग, AC कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलेगे। इसके अलावा पावर विंडो और बेहतरीन लेवल का म्यूजिक सिस्टम मिलने वाला है। इस कार में आपको बड़ा केबिन, आरामदायक सीट, रिवर्स पार्किंग, मल्टीपल एयर बैग्स जैसे टॉप और सेफ्टी फीचर्स भी मिल जाएगे।

न्यू Maruti Alto 800 इंजन और माइलेज

न्यू Maruti Alto 800 में आपको पहले की तुलना में ज्यादा पावरफुल इंजन मिलने वाला है। इसमें आपको 1.5 लिटर का पेट्रोल इंजन 3 सिलेंडर के साथ मिलेगा। यह कार पहले से ही माइलेज की रानी मानी जाती है। इस बार न्यू Maruti Alto 800 में आपको अच्छा माइलेज देखने को मिल जायेगा। न्यू Maruti Alto 800 लगभग 22 kmpl तक का माइलेज प्रदान कर सकती है।

New Maruti Alto 800 कीमत और लॉन्च डेट

अगर बात की जाए इसकी कीमत के बारे में तो अभी तक कंपनी ने इसकी कीमत के बारे में खुलासा नही किया है। लेकिन बहुत ही जल्दी इसकी कीमत के बारे में खुलासा हो जायेगा। यह कार 2025 के आरंभ में लॉन्च हो सकती है फिलहाल इस कार पर कंपनी काम कर रही है।

 

 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply