BollywoodIndia

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी नहीं है सोनाक्षी सिन्हा, पिता के अफेयर की वजह से आज तक भुगत रही है ये सजा.

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी नहीं है सोनाक्षी सिन्हा, पिता के अफेयर की वजह से आज तक भुगत रही है ये सजा.

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। खबरें थीं कि सिन्हा परिवार इस शादी से खुश नहीं है। लेकिन कहते हैं ना कि किसी चीज को अगर दिल से चाहो तो पूरी कायनाथ उसे तुमसे मिलाने की कोशिश में लग जाती है। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर के प्यार ने सबका दिल जीत ही लिया और हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए। सोनाक्षी और जहीर ने हमेशा अपने प्यार पर चुप्पी साधी रखी लेकिन इस प्यार को शत्रुघ्न सिन्हा से ज्यादा कौन समझ सकता है। क्योंकि वह खुद प्यार से गुजर चुके हैं। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय का अफेयर था।

रीना रॉय से प्यार करते थे शत्रुघ्न सिन्हा

ये बात तो जगजाहिर है कि शत्रुघ्न सिन्हा रीना रॉय से प्यार करते थे। उसी दौरान वो पूनम सिन्हा से मिले थे और उन्हें उनसे प्यार हो गया था और दोनों ने शादी भी कर ली थी। पूनम से शादी के बाद शत्रुघ्न सिन्हा अपने पुराने प्यार रीना रॉय के पास पहुंच गए थे। ऐसा काफी समय तक हुआ जब तक कि रीना ने खुद के लिए स्टैंड नहीं लिया और शादी न करने पर उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। वहीं सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने भी एक बार अपनी फैमिली और अपने पिता के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में बात की थी।
पिता के अफेयर पर Sonakshi Sinha ने तोड़ी थी चुप्पीSonakshi Sinha

एक इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने पिता के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर कहा था – ‘मुझे लगता है ये तब हुआ था जब मैं पैदा भी नहीं हुई थी। मुझे ये तब पता चला जब मैं बड़ी हुई और चीजें समझने लगी थी। लेकिन मैं अपने पिता को सालों पहले किए गए किसी काम के लिए सूली पर नहीं चढ़ाने जा रही हूं। ये उनका अतीत है और हर किसी का अतीत होता है। इसलिए मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचती, न ही मैं इस पर ध्यान देती हूं। जैसा कि मैंने कहा, यह सिर्फ कुछ लोगों के लिए हेडलाइन और मजेदार गपशप बनता है लेकिन मेरे लिए, यह मेरा परिवार है।’

रीना रॉय से शक्ल मिलने पर Sonakshi Sinha ने कही थी ये बात

जब सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने फिल्म दबंग से बॉलीवुड में कदम रखा था तो उन्हें अपने पिता के अतीत से जूझना पड़ा और उनके लुक की तुलना रीना रॉय से की गई। सोनाक्षी ने अपने कई इंटरव्यू में कहा, मैं अपनी मां की तरह दिखती हूं। बाद में, रीना रॉय ने भी इसे एक घटिया गपशप कहा और इस बात पर सहमति जताई कि सोनाक्षी, पूनम सिन्हा की तरह दिखती हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply