BollywoodIndia

शत्रुघ्न सिन्हा मजबूरी में बेटी के ससुराल गए, लोग बोले- सोनाक्षी सिन्हा ने पापा को खामोश किया!.

शत्रुघ्न सिन्हा मजबूरी में बेटी के ससुराल गए, लोग बोले- सोनाक्षी सिन्हा ने पापा को खामोश किया!.

 

मजबूरी का नाम शत्रुघ्न सिन्हा औलाद के आगे माँ बाप मजबूर हो जाते हैं शत्रुघ्न सिन्हा दिल से खुश नहीं हैं खामोश हो गए पापा, शत्रुघ्न सिन्हा जब बेटी के ससुराल पहुंचे और होने वाले जमाई को गले लगाया तो कुछ ऐसे ही कमेंट्स देखने को मिले लोग ये कह रहे है की बेटी की खुशी के आगे हार गया एक मजबूर पिता जी हाँ सोनाक्षी सिन्हा की शादी से ठीक 2 दिन पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने गिले शिकवे दूर कर दिए.

शत्रुघ्न सिन्हा और उनके होने वाले जमाई जहीर इकबाल के वीडिओज़ खूब वायरल हो रहे हैं लोगों को यह लग रहा है की शत्रुघ्न सिन्हा ने बस बेटी की खुशी के खातिर ये रिश्ता कबूल कर लिया है दिल से वो बहुत दुखी हैं अंदर से उदास है कुछ लोग ये दावे भी कर रहे हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा के चेहरे पर मायूसी साफ झलक रही है बेटी की जिद के आगे एक मजबूर पिता कर ही क्या सकता है.

सोशल मीडिया पर जो वीडिओज़ वायरल हो रहा है उस पर यूजर्स ने तमाम तरह के कमेंट्स किए हैं कुछ लोग इस बात से खुश हैं कि चलो शत्रुघ्न सिन्हा मान गए और वो अपनी बेटी की शादी में जाकर आशीर्वाद जरूर देंगे वहीं कुछ यूजर्स को ऐसा लग रहा है की शत्रुघ्न सिन्हा अंदर से दुखी हैं एक यूज़र का कमेंट देखने को मिला शत्रुघ्न सिन्हा दिल से खुश नहीं हैं.

बेटी के लिए फॉर्मैलिटी कर रहे हैं लेकिन दिल दुखी है शक्ल देखकर साफ पता चल रहा है वहीं एक और यूज़र ने कमेंट मारा अब क्या करें बेचारा इसे ही कहते हैं धर्म संकट एक और नेटिजन ने कमेंट मारा औलाद के आगे माँ बाप मजबूर हो ही जाते हैं वहीं एक ट्रोलर ने ताना मारा शत्रुघ्न पहले से ही दलबदलू है इसी बीच एक और कमेंट दिखा मजबूरी का नाम शत्रुघ्न सिन्हा.

एक और फैन बोला खामोश हो गए पापा शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी फैमिली के वीडिओज़ पर हजारों कमेंट्स है सोशल मीडिया पर सोनाक्षी की शादी की जबरदस्त चर्चा है और इसमें कोई शक नहीं कि शत्रुघ्न सिन्हा बेटी की शादी से तब से नाराज हैं जब से वो उनका घर रामायण छोड़ मुस्लिम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग लिव इन में शिफ्ट हो गई.

पिछले 1 साल से शत्रुघ्न और सोनाक्षी को साथ नहीं देखा गया वही जब सोनाक्षी की शादी की चर्चा बढ़ी तब इस बात का भी खुलासा हो गया की माँ बाप की अनुमति के बगैर सुनाक्षी शादी कर रही है पिछले 10 दिनों से सोनाक्षी की शादी और माँ बाप की नाराजगी की खबरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है शत्रुघ्न सिन्हा ने कुछ दिन पहले ही कहा था.

की सोनाक्षी शादी कर रही हैं इस बात की जानकारी उन्हें मीडिया से ही मिल रही है और आजकल बच्चे माता पिता से शादी की परमिशन नहीं लेते बल्कि उन्हें इन्फॉर्म करते हैं शत्रुघ्न के इस बयान के बाद से यह बात फैल गई कि शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी मुस्लिम परिवार में शादी कर रही है इसी वजह से सिन्हा परिवार खुश नहीं हैं सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा का भी बयान कुछ ऐसा था.

जिससे ऐसा लगा की रामायण में फिलहाल सोनाक्षी की शादी को लेकर महाभारत चल रही है लेकिन सोनाक्षी की शादी के ठीक 2 दिन पहले शत्रुघ्न सिन्हा का दिल बदला और वो सोनाक्षी के ससुराल पहुँच गए कहा जा रहा है कि परिवार की बदनामी और सोशल मीडिया पर सोनाक्षी की जबरदस्त ट्रोलिंग के बाद शत्रुघ्न सिन्हा का दिल बदला है.

वहीं सिन्हा परिवार के करीबी पहलाज निहलानी और सोनाक्षी सिन्हा की माँ पूनम सिन्हा ने भी शत्रुघ्न सिन्हा को मनाया है तब जाकर वो बेटी के ससुराल वालों से मिलने पहुंचे और जहीर इकबाल को अपना दामाद मानते हुए आशीर्वाद दिया फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply