Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

शराब पीकर रोज आता है पति, पत्नी को इस चीज के लिए करता है मजबूर

शराब पीकर रोज आता है पति, पत्नी को इस चीज के लिए करता है मजबूर
शराब पीकर रोज आता है पति, पत्नी को इस चीज के लिए करता है मजबूर

Crime News. उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि उसका पति रात में शराब पीकर आता है और अपने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता है. महिला ने कहा कि जब उसने पति के दोस्तों के साथ सोने से इंकार किया तो बेरहमी से पीटा.

शाहबाद कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला की शादी 6 जुलाई 2013 को मुरादाबाद के बिलारी क्षेत्र के गांव निवासी वीरेश से हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद ही उसका पति बहुत ज्यादा शराब पीने लगा और जुआ खेलने भी लगा. पति शराब पीकर दोस्तों के साथ रात में घर आता और महिला को उनसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था. 11 अगस्त को महिला के पति शराब पीकर आया और बेरहमी से मारपीट की. 

घटना की रिपोर्ट बिलारी थाने में दर्ज कराई थी. आरोपी पति ने मारपीट कर महिला और 3 बच्चों को घर से भगा दिया. 4 सितंबर को पति वीरेश अपने साथ शिशुपाल उर्फ टिकला, वेदपाल के साथ अपने ससुराल पहुंचा. वहां पत्नी को अकेला देख गंदी हरकतें करते हुए कमरे में खींचकर ले जाने लगे. आवाज सुनकर महिला का पिता और गांव के लोग पहुंच गए. एसपी के आदेश पर पुलिस ने पति और उसके दो दोस्तों पर एफआईआर दर्ज कर ली गई. इसे भी जरूर देखें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply