शादी के बाद Google पर ऐसी चीजें सर्च करती हैं नई नवेली दुल्हनें, जानकर नहीं होगा यकीन

इंटरनेट पर जब कोई सवाल का जवाब ढूंढना हो तो गूगल सबसे ज्यादा काम आता है। Google पिछले कई दशकों से सबसे बड़ा सर्च इंजन रहा है। इस पर लोग कई तरह के सवाल ढूंढते हैं। आज हम जानेंगे कि महिलाएं शादी के बाद गूगल पर क्या-क्या सर्च करती हैं। उनकी अजीब सवालों की लिस्ट पढ़कर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

गूगल पर ऐसी चीजें सर्च करती हैं शादीशुदा महिलाएं

1. शादी के बाद हर महिला अपने पति को खुश करना चाहती है। ऐसे में गूगल पर वह यह सर्च करती हैं कि शादी के बाद पति को कैसे खुश रखें। उसकी पसंद ना पसंद क्या है। पति की खुशी के लिए उन्हें कौन से काम करने चाहिए और कौन से नहीं।

2. पति का दिल कैसे जीता जाए? यह सवाल भी गूगल पर शादीशुदा महिलाओं द्वारा सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है। महिला यह बात अच्छे से जानती है कि यदि वह पति को खुश रखेगी तो खुश भी खुश रहेगी। इसलिए वह पति का दिल जीतने की टिप्स गूगल पर सर्च करती रहती हैं।

3. पति को जोरू का गुलाम कैसे बनाएं? यह सवाल भी महिलाओं की सर्च लिस्ट में सबसे टॉप पर होता है। कई महिलाएं शादी के बाद अपने पति को उंगलियों पर नचाना पसंद करती हैं। इसलिए वह गूगल पर इसकी टिप्स खोजती रहती हैं। महिलाएं चाहती है कि पति उसकी हर बात माने। वह जो कहे वह करें।

4. शादी के बाद बच्चा पैदा करने का सही समय क्या है? यह भी एक ऐसा सवाल है जो कई नवविवाहिताओं के मन में उठता है। इसका सही ज्ञान ना होने के चलते महिलाएं यह सवाल भी गूगल से ही पूछती हैं। वह बच्चे को लेकर अपनी बॉडी के साथ कोई रिस्क नहीं लेना चाहती हैं। इसलिए सब कुछ सोच समझकर प्लान करती हैं।

5. शादी के बाद नए परिवार में कैसे एडजस्ट करें? यह सवाल भी नई नवेली दुल्हन बहुत सर्च करती हैं। उनके लिए एक नए परिवारों ने लोगों के बीच एडजस्ट करना बहुत मुश्किल हो जाता है। ऐसे में वह जानना चाहती है कि यहां कैसे रहना चाहिए। किसके साथ कैसा व्यवहार करना चाहिए। कैसे पेश आना चाहिए।

6. शादी के बाद परिवार की जिम्मेदारियां कैसे उठाएं? इस सवाल का जवाब भी महिलाएं अक्सर ढूंढती है। शादी के पहले उनकी लाइफ टेंशन फ्री रहती है। उनके सेवर कोई खास जिम्मेदारी नहीं रहती है। लेकिन शादी के बाद एक साथ कई जिम्मेदारियों का बोझ उठाना पड़ता है। इसलिए इसकी टिप्स जानना चाहती हैं।

7. शादी के बाद घर और जॉब को एक साथ कैसे मैनेज करें? कई महिलाओं को लगता है कि शादी के बाद उनका कैरियर खत्म हो जाएगा। लेकिन यदि सही टाइम मैनेजमेंट यूज़ किया जाए तो दोनों चीजों का आसानी से किया जा सकता है। इसलिए महिलाएं इसलिए टिप्स भी गूगल पर देखती हैं।