Ajab GazabIndia

शादी में गयी महिला को हलवाई से हुए प्यार, फिर पति को दे दी धमकी.

 रिश्तेदारों के यहां शादी पर गयी महिला को हलवाई से ही प्यार हो गया और उसके बाद महिला ने प्रेमी हलवाई के साथ मिल कर पति को धमकी देना शुरू कर दिया। आइये विस्तार से जनते हैं क्या है ये माजरा

देहरादून से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर (Extra Marital Affair) में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. शादी समारोह में हलवाई को दिल दे बैठी एक महिला ने अपने पति की हत्या करवा दी. उसको रास्ते से हटाने के लिए जो साजिश रची, उसका खुलासा होने पर इलाके के लोग हैरान हैं. फिलहाल, महिला और उसके प्रेमी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.

दरअसल यमुना नदी में एक शव मिला था. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कराया गया. हालांकि, उस वक्त मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी. उसके गले पर कुछ निशान थे.

जांच के दौरान शक के घेरे में आया महिला का प्रेमी

इसके अगले दिन पता चला कि शव अरुण कुमार उर्फ जुगनू का है. इसके बाद उसके भाई नितिन की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. मामले का खुलासा करने में जुटी टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और जानकारी जुटाई. इस दौरान यूपी का रहने वाला परम सिंह नाम का शख्स शक के घेरे में आया.

‘एक शादी समारोह में रमिता से हुई थी मुलाकात’

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो पेशे से हलवाई है. अरुण की पत्नी रमिता से उसकी मुलाकात एक शादी समारोह में हुई थी. इसके बाद नजदीकी बढ़ी रमिता पति को रास्ते से हटाने का दबाव बनाने लगी. ऐसा न करने पर फंसाने की धमकी देने लगी. इसके बाद दोनों ने मिलकर हत्या की साजिश रची.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply