Ajab GazabIndia

शादी में गयी महिला हलवाई को दे बैठी दिल , प्यार में हुई इतनी अंधी की पति को दे डाली….

शादी में गयी महिला हलवाई को दे बैठी दिल , प्यार में हुई इतनी अंधी की पति को दे डाली….

New Delhi :  देहरादून से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर (Extra Marital Affair) में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. शादी समारोह में हलवाई को दिल दे बैठी एक महिला ने अपने पति की हत्या करवा दी. उसको रास्ते से हटाने के लिए जो साजिश रची, उसका खुलासा होने पर इलाके के लोग हैरान हैं. फिलहाल, महिला और उसके प्रेमी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.

दरअसल, चौकी डाकपत्थर क्षेत्र में जलालिया पीर के पास यमुना नदी में 19 तारिख को यमुना नदी में एक शव मिला था. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कराया गया. हालांकि, उस वक्त मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी. उसके गले पर कुछ निशान थे.

जांच के दौरान शक के घेरे में आया महिला का प्रेमी

इसके अगले दिन पता चला कि शव अरुण कुमार उर्फ जुगनू का है. इसके बाद उसके भाई नितिन की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. एसएसपी देहरादून अजय सिंह के मुताबिक, मामले का खुलासा करने में जुटी टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और जानकारी जुटाई. इस दौरान यूपी के अमरोहा का रहने वाला परम सिंह उर्फ गुड्डू नाम का शख्स शक के घेरे में आया.

‘एक शादी समारोह में रमिता से हुई थी मुलाकात’

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो पेशे से हलवाई है. अरुण की पत्नी रमिता से उसकी मुलाकात एक शादी समारोह में हुई थी. इसके बाद नजदीकी बढ़ी रमिता पति को रास्ते से हटाने का दबाव बनाने लगी. ऐसा न करने पर फंसाने की धमकी देने लगी. इसके बाद दोनों ने मिलकर हत्या की साजिश रची.

प्रेमिका को फोन पर दी हत्याकांड की जानकारी

18 अक्टूबर को अरुण को फोन करके बुलाया. फिर शराब पिलाने के बाद गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी और लाश को यमुना नदी में फेंक दिया. इस पूरे हत्याकांड की जानकारी उसने अपनी प्रेमिका को फोन पर दी. इसके बाद महिला हिमाचल भागने की कोशिश में जुट गई. हालांकि वो अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हुई और पकड़ी गई. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply