AutomobileIndia

शानदार फीचर्स और दमदार इंजन के साथ, Alto 800 अब आएगी अपने भौकाली लुक में – कीमत जानिए 1

शानदार फीचर्स और दमदार इंजन के साथ, Alto 800 अब आएगी अपने भौकाली लुक में – कीमत जानिए 1

जैसे की आप सभी लोग जानते है की मारुती की Alto 800 मारुती की सबसे जानीमानी और किफायती कार मानी जाती है। यानी की यह कार काफी सस्ती और बजट फ्रेंडली कार है इस कार को कोई भी खरीद सकता है। Alto 800 सस्ती होने के साथ साथ एक ज्यादा माइलेज देने वाली कार भी मानी जाती है। इस कार में आपको बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल सकते है। लेकिन आज हम इस कार के बारे में इसलिए बात कर रहे है क्योंकि न्यू लुक के साथ यह बाइक मार्केट में पेश हो चुकी है। इसका न्यू लुक और फीचर्स लुभाने वाले है। तो आइये इसके फीचर्स और कीमत के बारे में जान लेते है।

मारुती सुजुकी Alto 800 फीचर्स

अगर बात की जाए Alto 800 में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो कंपनी ने पहले की तुलना में इस कार में काफी अच्छे और आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया है। इसमें आपको बेहतरीन इंटीरियर और और बड़ा केबिन देखने को मिल सकता है। इसके अलावा इसमें आपको आरामदायक लेदर सीट देखने को मिलेगी। Alto 800 में आपको बाहर से काफी अच्छा लुक देखने को मिलेगा।आपकी सुरक्षा के लिए इसमें एयर बैग्स दिए गए है। व्हील काफी अच्छे और टिकाऊ दिए गये। Alto 800 में आपको एंटी लोक ब्रेक सिस्टम देखने को मिल जायेगा।

मारुती सुजुकी Alto 800 इंजन

अगर बात की जाए मारुती सुजुकी Alto 800 कार में मिलने वाले इंजन के बारे में तो इसमें आपको 796cc का 3 सिलेंडर इंजन मिल जायेगा जो 27.33 ps पॉवर 59nm टार्क जनरेट करने वाला होगा। इसमें आपको शानदार इंजन के साथ अच्छी माइलेज मिलने वाली है। इस कार में सबसे ज्यादा माइलेज आपको मिलने वाली है अगर बात की जाए माइलेज के बारे में तो इसमें आपको 25 से 27 kmpl की माइलेज मिल सकती है।

मारुती सुजुकी Alto 800 कीमत

अगर बात की जाए कीमत के बारे में तो मारुती की यह सबसे कम कीमत कार की है। इसकी एक्स शो-रूम प्राइस 4 लाख 50 हजार के करीब हो सकती है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते है या इस बारे में अधिक जानकारी चाहते है तो नजदीकी डीलर से संपर्क करें।

 

 

 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply