Automobile

शानदार लुक और प्रीमियम फीचर्स के साथ BMW को भी टक्कर देने आई Hyundai की ये लग्जरी Sedan, देखें कीमत

Hyundai Verna अपनी सेगमेंट की एक ऐसी कार है, जो काफी कम कीमत में आने के बावजूद भी बेहद ही लग्जरी गाड़ियों को टक्कर देती है। इस कार को लुक हो या फीचर्स….हर एक मामले में ये किसी लग्जरी गाड़ी से कम नही है। साथ ही इसका परफॉर्मेंस भी काफी शानदार है।

ऐसे में यदि आप किफयाती कीमत में एक बेहतरीन कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो Hyundai Verna आपके लिए सबसे शानदार विकल्प बन सकती है। ऐसे में आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

ब्रांडेड फीचर्स से लैस है Hyundai Verna

बता दें कि Hyundai Verna एक से बढ़कर एक और दमदार फीचर्स से लैस है। इस कार में आपको डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, बोस का 8-स्पीकर साउंड सिस्टम, टच-बेस्ड क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, वेंटीलेटेड फ्रंट सीट्स, अडैप्टिव क्रूज कंट्रोल, लेन कीप असिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट अलर्ट, लेन डिपार्चर अलर्ट, ड्राइवर अटेंशन वार्निंग, लेन फॉलोइंग असिस्ट, हाई बीम असिस्ट जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

मिलता है पावरफुल इंजन

बता दें कि Hyundai Verna में आपको 1482 सीसी के पावरफुल इंजन मिल जाता है, जो 57.57 bhp का अधिकतम पावर और 253 Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। वहीं इसके इंजन को 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी सपोर्ट मिल जाता है। इसके अलावा इस कार में आपको 20.6 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देखने को मिल जाता है। 

कितनी है कीमत?

कीमत की बात की जाए अगर तो Hyundai Verna को आप भारतीय मार्केट में महज 11 लाख रुपए (एक्सशोरुम) की शुरूआती कीमत पर खरीद सकते हैं। वहीं इसका टॉप वेरिएंट मार्केट में 17.42 लाख रुपए (एक्सशोरुम) की कीमत पर उपलब्ध है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply