India

शाहरुख़ ख़ान के मन्नत के बाहर ज़ोर ज़ोर से चिल्लाते दिखे सलमान ख़ान

शाहरुख़ ख़ान के मन्नत के बाहर ज़ोर ज़ोर से चिल्लाते दिखे सलमान ख़ान

शाहरुख खान के घर के बाहर से साइकिल चलाते हुए जा रहे थे सुपरस्टार सलमान और उन्होंने की ऐसी हरकत जिस पर लोगों की गयी निगाहें दरअसल सलमान खान मन्नत के पास से गुजर रहे थे और उन्होंने इसे दौरान ज़ोर ज़ोर से चिल्लाते हुए शाहरुख शाहरुख की आवाज लगाई आखिर सलमान ने ये मस्ती क्यों की भाईजान पूरे मस्ती के मूड में थे.

सैफ अली खान से बड़े झगड़े के बाद करीना कपूर ने छोड़ा पटौदी का घर

मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते हुए सलमान खान का इस तरह का अंदाज हो रहा है एक वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर वायरल जिस बारे में डीटेल हम आपको बताएंगे जी हाँ आपको बताना चाहेंगे सलमान खान को जिस तरह से खुलेआम सड़कों पर साइकिल चलाते हुए लोगों ने देखा है ये देखकर लोग कह रहे हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री नूर मालविका 37 साल की उम्र में मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं

जिनकी सिक्युरिटी को लेकर इतनी ज्यादा सतर्कता मुंबई पुलिस ने बरती है वो भला मुंबई की सड़क पर खुलेआम कैसे साइकिल चला सकते हैं पिछले दिनों बांद्रा में स्थित उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट में ओपन फायरिंग हुई जिसके बाद सलमान खान की जान को काफी खतरा है बताया गया गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ग्रुप की ओर से अनमोल बिश्नोई ने एक सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर ये तक कहा.

Salman Khan was seen shouting loudly outside Shahrukh Khan's Mannat
Salman Khan was seen shouting loudly outside Shahrukh Khan’s Mannat

की वाकई में काफी ज्यादा स्थिति बुरी है बताना चाहेंगे हम आप सबको कि सलमान खान को आखिरी ध*मकी भी मिली है लास्ट वार्निंग मिली है और अब उन्हीं पर गोलियां चलेंगी इस तरह कई तरह की साजिश रचकर बिश्नोई गैंग की ओर से खुलेआम ऐलान किया गया है जिसके बाद सलमान को पल पल अपनी जान का खतरा है.

राज कुंद्रा की एक्स वाइफ ने शिल्पा शेट्टी पर लगाया घर तोड़ने का आरोप

ये सब जानते हैं पर वे इस तरह सलमान को खुलेआम घूमते हुए देखकर लोग काफी तंग है और डर भी गए हैं सलमान को ऐसा करते हुए देख कई लोग हँसते भी ज़ोर ज़ोर से जब उन्होंने शाहरुख का नाम पुकारा बीइंग ह्यूमन की साइकिल के साथ सलमान खान ने आवाज लगाई सिंगिंग पेन्टिंग साइकलिंग का शौक सलमान को एक्टिंग से हटकर हमेशा रहा है ये तो सबको पता ही है.

लेकिन सलमान खान को इस तरह की मस्ती करते हुए देख लोग बहुत ज्यादा खुश होते हैं जिंदगी को बेफिक्र होकर वो कैसे जी रहे हैं इतना खतरा होने के बावजूद ये अपने आपमें एक उदाहरण है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

मनीषा कोइराला का है नेपाल में महल जैसा घर, जानकर चौंक जाएंगे

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply