India

शिल्पा शेट्टी फंसी एक और बड़े अपराध में, कोर्ट ने दिए गिरफ़्तारी के आदेश

शिल्पा शेट्टी फंसी एक और बड़े अपराध में, कोर्ट ने दिए गिरफ़्तारी के आदेश

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज़ कुंद्रा एक और लीगल ट्रबल में फंस चुके हैं उनके खिलाफ़ कोर्ट ने आदेश जारी किया है की एक फ्रॉड के मामले में शिल्पा शेट्टी और उनके पति की जांच होगी ये मामला ₹90,00,000 का है बताया जा रहा है की शिल्पा शेट्टी और उनके पति ने 2014 में सतयुग गोल्ड नाम की एक कंपनी स्टैब्लिश की.

पीएम मोदी पर मुस्लिमों वाले जालीदार टोपी के लिए नसीरुद्दीन शाह ने साधा निशाना

और उसमें लोगों को पैसा इन्वेस्ट करने के लिए इनवाइट किया जिस दौरान लोगों को पैसा इन्वेस्ट करने के लिए बुलाया गया तब उन्हें कहा गया की आपको अप्लाई करना है और सोना आपको डिस्काउंटेड रेट में मिलेगा पैसा आपको अभी देना है और जो सोना है तो अभी तय करेंगे वो आपको 5 साल बाद यानी की मेच्योरिटी पर दिया जाएगा.

40 की उम्र में मां बनेंगी एक्ट्रेस दृष्टि धामी, शादी के 9 साल बाद हुई प्रेगनेंट

ऐसे में मुंबई में रहने वाले एक गोल्ड डीलर पृथ्वीराज कोठारी ने शिल्पा शेट्टी और राजकुंद्रा की कंपनी में 2014 में 90 लाख रूपये डिपॉजिट करवाए इन्वेस्ट किये गोल्ड के लिए और तब उन्हें कहा गया था की मैच्युरिटी पे उन्हें 5000 ग्राम सोना दिया जाएगा 5 साल बाद जब पृथ्वीराज ने शिल्पा शेट्टी और उनकी कंपनी से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की.

Shilpa Shetty implicated in another big crime, court orders her arrest
Shilpa Shetty implicated in another big crime, court orders her arrest

तो उन्हें ना सोना मिला ना ही उनका अमाउंट मिला और तो और उन्हें बताया गया कि उनकी एक कंपनी बंद हो गई अब पृथ्वीराज अपना पैसा रिकवर करना चाहते हैं शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज़ कुंद्रा ने रीचेबल है यही कारण है ये पृथ्वीराज को यह मामला कोर्ट में ले जाना पड़ा हाल ही में मुंबई के स्पेशल्स कोर्ट ने पृथ्वीराज के सपोर्ट में फैसला सुनाते हुए कहा है.

मुस्लिम धर्म के अनुसार शादी करेंगी सोनाक्षी सिंहा?, छोड़ेंगी हिंदू धर्म?

की सतयुग गोल्ड मामले में पृथ्वीराज के जो 90 लाख रूपये लगे हैं इसके लिए शिल्पा शेट्टी और राजकुंद्रा की गहन जांच होनी चाहिए यह पहली बार नहीं है जब राजकुंद्रा इस तरह के फ्रॉड के केस में फंसे हों ऐसे कुछ समय पहले भी राज़ कुंद्रा के खिलाफ़ ईडी का एक मामला आया था.

जिसमें कहा गया था ईडी ने शिल्पा शेट्टी और राजकुंद्रा की 90 लाख रूपये की प्रॉपर्टी जब्त की फिलहाल आप इस पूरी खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

मुस्लिम बहू बनने जा रही सोनाक्षी सिन्हा का ज़बरदस्त जवाब

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply