google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Thursday, February 9, 2023
CricketIndia

शुभमन गिल से मिलने अहमदाबाद पहुंची सारा अली खान, पटौदी-नवाब खानदान के बनेगे दामाद? – Duniya Today – Himachali Khabar


बीते बुधवार (1 फरवरी) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला गया, जिसमें भारत (Indian Cricket Team) ने 168 रनों के रिकॉर्ड अंतर से जीत हासिल की।

टीम इंडिया की इस जीत में सबसे बड़ा योगदान युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) का रहा जिन्होंने 63 गेंदों में नाबाद 126 रन बनाये। उनकी इस तूफानी पारी की हर तरफ चर्चा हुई। इस बीच दाएं हाथ का यह बल्लेबाज अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब चर्चा में है।

Shubman Gill Dating Sara Ali Khan dinner date VIDEO and photos GOES VIRAL - Shubhman Gill Sara Ali Khan: सैफ की बेटी सारा संग डिनर डेट पर निकले शुभमन सारा तेंदुलकर सेदरअसल, सोशल मीडिया पर गिल की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के साथ बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। यह तस्वीर अहमदाबाद के एयरपोर्ट की बताई जा रही है। इस फोटो के वायरल होने के बाद एक बार फिर इन दोनों के अफेयर की खबरों को चर्चा में ला दिया है।

Shubman Gill's Response To Question About Rumoured Girlfriend Sara Ali Khanगौरतबल है कि यह पहला मौका नहीं है जब गिल का नाम सारा के साथ जुड़ा है। इससे पहले भी ये दोनों कई बार चोरी छुपे मिलते हुए स्पॉट किये गए हैं। हालाँकि, सारा-शुभमन ने अभी तक आधिकारिक तौर पर अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। सारा अली खान से पहले गिल का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से भी जुड़ता रहा है।

View image on Twitterगौरतबल है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और निर्णायक मुकाबले में अपनी नाबाद शतकीय पारी से शुभमन गिल ने कई रिकॉर्ड ध्वस्त किये। 23 वर्षीय इस युवा बल्लेबाज ने कीवी टीम के खिलाफ 54 गेंदों में अपना शतक पूरा कर लिया था।

इसके साथ वह तीनों प्रारूपों में सबसे कम उम्र में शतक बनाने वाले विश्व के दूसरे बल्लेबाज बने। वहीं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में तीनों प्रारूपों में शतक जड़ने वाले गिल पांचवें भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। उनसे पहले ये कारनामा सुरेश रैना, केएल राहुल, रोहित शर्मा और विराट कोहली कर चुके हैं।



himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply