Ajab GazabIndiaTrendingViral

शुभम ये तुम्हारा कैसा प्यार है…? प्रेमिका, लगा रही गुहार….

शुभम ये तुम्हारा कैसा प्यार है…? प्रेमिका, लगा रही गुहार….
शुभम ये तुम्हारा कैसा प्यार है…? प्रेमिका, लगा रही गुहार….

जौनपुरः दो प्यार करने वाले एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाते हैं और कई बार साथ मर भी जाते हैं. लेकिन कुछ लोग प्यार में दगा देकर अपने साथी का दिल तोड़ देते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से आया है, जहां प्रेमी के प्यार में पागल एक प्रेमिका के ऊपर अब गम का पहाड़ टूट गया है. प्यार में साथ मे जीने-मरने की कसम खाने वाले प्रेमी-प्रेमिका के जीवन में अजीबो गरीब मामला सामने आया है. पहले प्रेमी के परिजनों द्वारा प्रेमिका के माता-पिता की पिटाई की गई. इसके बाद लड़की के पिता ने इस घटना से आहत होकर खुदकुशी कर ली और अब शव को लेकर लड़के के घर पहुंच गए हैं.

लड़की के घरवाले शव के साथ लड़के के घर के बाहर धरना दे रहे हैं और लड़की से शादी करने की गुहार लगा रहे हैं. पुलिस से कार्रवाई की मांग को लेकर शव के साथ न्याय की मांग कर रहे हैं. उधर प्रेमी के घर वाले घर छोड़कर फरार हो गये. परिजनों की माने तो पुलिस मामले में लापरवाही कर रही है. प्रेमी के घर प्रेमिका के पिता की शव रखकर शादी किये जाने की मांग को लेकर धरने पर बैठे यह कहानी जौनपुर के सिंगरामऊ थाना के अर्जुनपुर गांव की है.

परिजन की मानें तो एक ही गांव के एक ही जाति के प्रेमी-युगल हैं. जौनपुर मे कोर्ट मैरिज करने के बाद भी लड़के के घर वालों ने लड़की की माता-पिता की पिटाई कर दी. लड़की ने बताया कि आत्मसम्मान बचाने के लिए पिता ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. अर्जुनपुर गांव के ग्रामीण और परिजनों की मानें तो प्रेमिका सिंपल की अपने ही गांव के शुभम पुत्र हनुमान यादव से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

साथ में अक्सर कहीं भी आते-जाते भी थे. यही नही जौनपुर कोर्ट में शादी भी किये जाने की बात सामने आ रही है. फिर क्या हुआ अचानक की प्रेमिका ने बताया कि जबरन उसके माता-पिता की शुभम के माता-पिता ने घर में बंद करके पिटाई कर दी. यह सब हो जाने के बाद आत्म सम्मान से आहत पिता जगन्नाथ यादव ने आत्महत्या कर लिया. लोगो की मानें तो प्रेमिका से शादी किये जाने से इन्कार किए जाने से छुब्ध होकर पिता ने ऐसा कदम उठाया.

Leave a Reply